GUARDIAN OF CRIMINALS : जदयू सासंद के घर कुख्यात अपराधी कि गिरफ्तारी पर तेजस्वी का हमला - इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं सीएम नीतीश

GUARDIAN OF CRIMINALS : जदयू  सासंद के घर कुख्यात अपराधी कि गिरफ्तारी पर तेजस्वी का हमला - इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं सीएम नीतीश

PATNA : भागलपुर सांसद के घर से एक कांट्रेक्ट किलर की गिरफ्तारी का मामला अब राजनीतिक रंग अख्तियार करने लगा है। इस मुद्दे पर जिस तरह से पुलिस ने कार्रवाई की है, उसके बाद सरकार को घेरने के लिए विपक्ष को बड़ा मुद्दा मिल गया है। जहां राजद सहित विपक्ष के तमाम नेता जदयू सांसद के घर के पास एक वांटेड अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को घेरने में लगे हैं। वहीं अब इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हो गए हैं। तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर बड़ा हमला करते हुए इस पूरी कार्रवाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार को अपराधियों का संरक्षक करार दिया है।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विट में लिखा है कि "नीतीश कुमार के सांसद कांट्रैक्ट किलर और दुर्दांत हत्यारों को अपने आवास में छिपा कर रखते है। पकड़े जाने पर कहते है ये अपराधी ही मेरे भगवान है। बिहार में अपराधियों के सबसे बड़े संरक्षक मुख्यमंत्री @NitishKumar  अपनी इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे है। मजाल कोई उनसे इस पर सवाल करें?"  अपने इस ट्विट के जरिए तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि जिस तरह सांसद अजय मंडल के घर से एक अपराधी की गिरफ्तारी होती है, लेकिन जदयू के तरफ से न तो सीएम और न ही पार्टी अध्यक्ष उनसे कुछ सवाल करते हैं। क्योंकि उनके लिए अपराधी भगवान की तरह हैं। 

बता दें कि शुक्रवार को भागलपुर सांसद अजय मंडल के घोघा स्थित आवास के बाहर से पुलिस ने एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस का यह बयान आया कि वह प्रोटोकॉल के कारण सांसद के घर के अंदर नहीं गई। वहीं सांसद ने इस पूरे मामले में खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि वह नहीं जानते थे कि वह अपराधी है, मेरे लिए घर आया हर व्यक्ति भगवान की तरह है। अब इन्हीं बयानों को लेकर बिहार सरकार पूरी तरह से पूरी तरह घिरती नजर आ रही है। न सिर्फ पुलिस के काम पर सवाल उठ रहे हैं, बल्कि सरकार के अपराधमुक्त प्रदेश के दावों को भी गलत ठहराया जा रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News