बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, पूछा - लॉ एंड ऑर्डर फेल होने का जिम्मेवार कौन?

कानून व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने साधा सीएम नीतीश पर निशाना, पूछा - लॉ एंड ऑर्डर फेल होने का जिम्मेवार कौन?

PATNA : नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव ने बिहार  में  बढ़ रही आपराधिक घटनाएं एवं बिहिया  मामले पर सरकार पर तंज कसा है। तेजस्वी ने कहा की कई शर्मनाक घटनाएं बिहार की धरती पर देखने को मिली है। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है । तेजस्वी ने बिहिया मामले पर कहा कि इस मामले में जो भी दोषी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। । रेप और हत्या की घटनाएं काफी  बढ़ गयी है लेकिन इस सरकार का कानून व्यवस्था से कोई मतलब नहीं है। तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की आखिर गृह मंत्री कौन  है?   बार बार लॉ एंड ऑर्डर फेल हो रहा है उस का जिम्मेवार कौन है? चाचा बोलते थे की शराबबंदी के बाद अपराध कम हुआ है। तेजस्वी ने कहा कि जो लोग दोषियों  को बचाने का काम करते हैं वहीं लोग उल्टा हमलोगों पर आरोप लगाते हैं।   

मुजफ्फरपुर मामले की जाँच करने वाले सीबीआई अधिकारी के तबादले पर तेजस्वी ने कहा की  मामला न्यायालय में है, न्यायालय अपना काम करेगा । हम उसका सम्मान करते हैं हम तो बस यही चाहते हैं की फेयर जाँच होनी चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि अब तक मधुबनी के जो शेल्टर होम है जो संजय झा के पीए का है उसका क्यों नहीं लाइसेंस रद्द हुआ। अभी भी वह बच्चिया कहां है।  हमें चिंता है।  तेजस्वी ने पूछा कि सृजन घोटाले में क्या हुआ?

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार के रहते बड़े अधिकारी और नेता को बचाने का काम किया जा रहा है। अगर नीतीश जी इस्तीफा नहीं लेंगे तो हम जो बम वाली बात कहे थे वह मजाक में नहीं कही थी। हम लोग इस्तीफा दिलवाएंगे।  तेजस्वी ने कहा कि हमने 2-4 दिनों का समय दिया है। अगर इस्तीफा नहीं देते हैं तो हम नेता विरोधी दल के नेता  के रुप में वह काम कराएंगे।

तेज प्रताप यादव के सुरक्षा में चूक के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि मैं इस पर ज्यादा नहीं बोलूंगा। उस पर जांच चल रही होगी। इस पर हमलोगों को डरने की जरुरत नहीं है। अगर कुछ होगा तो उसकी सारी जिम्मेवारी सरकार की होगी।


Suggested News