बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू परिवार में विवादों के बीच तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर हमला जारी है, कहा अहंकारी हैं चाचा

लालू परिवार में विवादों के बीच तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर हमला जारी है, कहा अहंकारी हैं चाचा

पटना- लालू परिवार में चल रहे विवादों के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद को बिहार की राजनीति में सक्रिय रखना चाहते हैं.तेजस्वी यादव ने उपेन्द्र कुशवाहा के जरिए इस बार सीएम नीतीश कुमार पर फिर से हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि ‘अगर ऐसा है तो मुख्यमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को एक केंद्रीय मंत्री के बारे में “नीच” जैसी स्तरहीन शब्दावली का प्रयोग नहीं करना चाहिए। जनादेश का चीरहरण कर सामाजिक महापाप करने वाले आदरणीय नीतीश चाचा जी ऐसी बात बोलकर 11 करोड़ बिहारवासियों को अपने अहंकार का परिचय दे रहे है’

आपको बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने उपेन्द्र कुशवाहा पर टिप्पणी की थी. सीएम नीतीश कुमार की टिप्पणी पर कुशवाहा खफा हो गए उन्होंने मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार पर हमला कहते हुए कहा कि आप ऊंचे और मैं नीचे स्तर का कैसे हो गया? 

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा खफा हैं. कुशवाहा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को NDA में भाजपा के साथ सीटों के मुद्दे पर बराबरी के समझौते के बाद से ही नाराज़ चल रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच नीतीश कुमार के एक बयान ने आग में घी डालने का काम किया है. नीतीश कुमार से कुशवाहा के एक बयान पर टिप्पणी मांगी गई थी तब उन्होंने यह कहकर एंकर को चुप करा दिया था कि कार्यक्रम के स्तर को इतना नीचे मत ले जाइये. नीतीश के इस बयान को लेकर रविवार को मुजफ्फरपुर में कुशवाहा ने पार्टी के एक कार्यक्रम में पूछा कि आप ऊंचे और मैं नीचे स्तर का कैसे हो गया? मुझे नहीं मालूम कि नीतीश जी ने अपना नाख़ून और बाल दिया या नहीं, लेकिन अब तक डीएनए रिपोर्ट आ ही गया होगा. नीतीश जी उस रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दीजिए. उस रिपोर्ट में क्या लिखा हुआ है यह सब जानना चाहते हैं.



Suggested News