बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में बीजेपी भगाओ, देश बचाओ के साथ तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार, कहा चाचा नहीं पलटते तो 10 लाख युवाओं को मिलता रोजगार

दरभंगा में बीजेपी भगाओ, देश बचाओ के साथ तेजस्वी यादव ने भरी हुंकार, कहा चाचा नहीं पलटते तो 10 लाख युवाओं को मिलता रोजगार

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिला में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ललित यादव ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष तीन सेट में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद करने के बाद ललित यादव इंडिया गठबंधन द्वारा मेडिकल ग्राउंड में आयोजित जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।

वही नामांकन सभा में तेजस्वी यादव, VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी, राजद के एमएलसी अब्दुल बारी सिद्दीकी, भाकपा-माले, सीपीएम, सीपीआई सहित कांग्रेस के नेताओ ने भाग लेते हुए एक जुटता का परिचय दिया। इस अवसर पर रालोमो के प्रदेश महासचिव राजीव कुशवाहा ने अपने समर्थकों के साथ तेजस्वी यादव के हाथों राजद की सदस्यता ली। इस दौरान उन्होंने कहा की उपेंद्र कुशवाहा बहुत अच्छे लीडर है। लेकिन उनके साथ भारतीय जनता पार्टी ने छल कर एक सीट पर लाकर छोड़ दिया। इसी कारण मैं पार्टी छोड़कर राजद ज्वाइन कर रहा हूं।

वही नामांकन सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा की अब दरभंगा के लोग भाजपा से उब चुके हैं। यहां के सांसद को लोग अब देखना नहीं चाह रहे हैं। उनको अब भगाना है। वही उन्होंने बीजेपी को भगाओ देश को बचाओ का नारा देते हुए कहा कि मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि तेजस्वी ने जो कहा वह कर के दिखाया। 17 महीने में 5 लाख नौकरी दिए। अगर चाचा जी नही पलटते तो 10 लाख युवाओं को नौकरी देते। वही उन्होंने कहा कि आप लोग इंडिया गठबंधन की सरकार बनाए। देश के एक करोड़ युवाओं को नौकरियां देंगे। 

वही जन आशीर्वाद सभा में भाग लेने पहुंचे अभिषेक ने कहा की सबने देखा है कि पिछले 17 महीना में तेजस्वी ने वादे के अनुसार 10 लाख रोजगार में  से 5 लाख रोजगार 17 महीने में देने का काम किया। वह भी तब जब वो उपमुख्यमंत्री थे। अगर मुख्यमंत्री होते और पूरा टर्म कंप्लीट करने को मिलता तो 10 लाख युवाओं को रोजगार मिलता। वही उन्होंने कहा कि युवाओं को दिख रहा है कि उनका भविष्य किसके हाथ में है। तेजस्वी जो काम कर रहे हैं, उसमें कोई शक नहीं है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News