बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव हैं नकली और दोयम दर्जे का लोग... केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राजद नेता पर बोला हमला, राम मंदिर पर घेरा

तेजस्वी यादव हैं नकली और दोयम दर्जे का लोग... केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राजद नेता पर बोला हमला, राम मंदिर पर घेरा

पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा अयोध्या के राम मंदिर को लेकर दिए गए एक बयान पर भाजपा ने उन्हें नकली और दोयम दर्जे का लोग कहा है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शनिवार को तेजस्वी के बयान पर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा, तेजस्वी नकली और दोयम दर्जे के लोग हैं।' वह अपने परिवार के साथ तिरूपति बालाजी मंदिर गए थे. वह वहां क्यों गया? INDI गठबंधन चिढ़ गया है क्योंकि आज देश जाति और अन्य चीजों से ऊपर उठ रहा है और हम ‘सनातन’ संस्कृति की ओर बढ़ रहे हैं. राम राज्य की स्थापना हो रही है। ऐसे में तेजस्वी यादव जैसे लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं. 

दरअसल, तेजस्वी यादव ने कहा था, भगवान राम चाहते तो हर जगह अपना महल नहीं बनवा लेंगे. लेकिन मोदी इस हिसाब से दिखाएंगे कि राम भगवान को घर दे रहे हैं, महल बनवा रहे, मंदिर बनवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तो राम मंदिर के बहाने अपने लिए प्रचार करने में लगे हैं. तेजस्वी ने कहा, सब बेकार की बात है, श्रद्धा होनी चाहिए. मन में होनी चाहिए. दिल में होनी चाहिए, नियत साफ होनी चाहिए. गलत काम करते रहेंगे, पाप करते रहेंगे और राम राम जपते रहेंगे तो राम आप पर कृपा नहीं करेंगे. 

इसी सप्ताह तेजस्वी यादव बिहार के मधुबनी गए थे. वहीं उन्होंने राम मंदिर निर्माण को भाजपा द्वारा मोदी सरकार की एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर दिखाने पर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि अगर आप बीमार पड़ जाएंगे तो कहां जाएंगे मंदिर या अस्पताल. पढ़ाई की जरूरत होगी तो कहां जाएंगे स्कूल या मंदिर. मेरी मां उस समय से छठ पूजा और भक्ति करती आ रही है जब नरेंद्र मोदी को यह सब पता भी नहीं होगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी मिलावटी झूठ बोलने के होलसेलर, डिस्ट्रीब्यूटर हैं.

अब तेजस्वी यादव के इस बयान पर भाजपा दावा कर रही है कि उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर आपत्ति जताई है. राम मंदिर की जगह अस्पताल बनवाने का कहा. हालांकि तेजस्वी यादव और राजद पहले ही कह चुके हैं कि उनकी बातों को भाजपा गलत तरीके से पेश कर रही है. इस बीच, तेजस्वी की टिपण्णी पर अब अश्विनी चौबे ने भी आपत्ति जताई है.


Suggested News