बिहार का मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव करेंगे अनशन,जानिए वजह.....

बिहार का मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव करेंगे अनशन,जानिए वजह.....

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर थे। पीएम मोदी ने आज बिहार में चार जगहों पर चुनावी सभा की। चुनावी भाषणों में उन्होंने लालू-राबड़ी राज पर बड़ा हमला बोला। पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को युवराज बताते हुए लोगों को सचेत किया और कहा,देश में एक तरफ लोकतंत्र में पूर्ण रूप समर्पित एनडीए का गठबंधन है तो दूसरी तरफ सिर्फ अपने काम के लिए पारवारिक गठबंधन है। एक तरफ लोकतंत्र गठबंधन तो दूसरी तरफ पारिवारिक गठबंधन है। आप जंगलराज के युवराज को तो देख ही रहे हैं। ये सिर्फ अपने-अपने परविार के लिए काम कर रही पारिवारिक पार्टियां हैं, ये आपको क्या देंगे। बड़े-बड़े बंग्ले व गाडियों का काफिला सिर्फ पारिवारिक पार्टियों का ही बना। उन्होंने कहा कि क्या कभी आपने देखा कि नीतीश बाबू का कोई रिश्तेदार कहीं पहुंचा हो, कया नरेंद्र मोदी का कोई रिश्तेदार कहीं पहुंचा हो। क्योंकि हम आपके लिए जीते हैं।

पीएम मोदी पर खूब बरसे मनोज झा 


पीएम मोदी की तरफ से राजद-कांग्रेस पर अटैक के बाद तेजस्वी यादव की तरफ से भी जवाब दिया गया है। राजद सांसद मनोज झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम मोदी के बयानों पर जवाब दिया।मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी ने बहुत ही ओछा भाषण दिया है। उन्हें रोजगार पर बात करनी चाहिए थी,उन्हें चीनी मिल पर बात करनी चाहिए थी,उन्हें बेरोजगारी और पलानयन पर बोलना चाहिए था लेकिन वे इस पर नहीं बोले,क्यों कि इस पर तो उनके पास कुछ है ही नहीं।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी छटी मइया के नाम पर भी झुठ बोल रहे। छठी मइया के बारे में कभी कोई झुठ नहीं बोलता लेकिन वो बिहार आकर सिर्फ झुठ-फरेब कर रहे।

सीएम बनते ही अनशन करेंगे तेजस्वी

मनोज झा ने कहा,अब इन लोगों का दिन लदने वाला है। हमारी सरकार आने वाली है और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। हमलोगों ने कहा है कि बिहार के 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव जब मुख्यमंत्री बनेंगे तो बिहार के विषेष दर्जे की मांग की लड़ाई लड़ेंगे। अगर केंद्र सरकार ने बिहार को विशेष दर्जा नहीं दिया तो मुख्यमंत्री के नाते तेजस्वी यादव अनशन करेंगे। हम कोई भीख थोड़े मांग रहे हैं हमारा अधिकार है,बिहार वासी कटोरा लेकर भीख नहीं मांगने वाले.केंद्र सरकार को बिहार का हक देना होगा।


Find Us on Facebook

Trending News