बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन विश्वास यात्रा के तहत बेतिया पहुंचे तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश पर जमकर साधा निशाना, नौकरियों की फाइल दबाने का लगाया आरोप

जन विश्वास यात्रा के तहत बेतिया पहुंचे तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश पर जमकर साधा निशाना, नौकरियों की फाइल दबाने का लगाया आरोप

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के लौरिया स्टेडियम में आज जन विश्वास यात्रा के तहत तेजस्वी यादव पहुंचे। जहाँ उन्होंने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा की सत्रह महीने में सत्रह साल का काम किया। इन लोगों ने दस बारह सीट दगाबाजी से हरा दिया। तेजस्वी ने कहा की नीतीश जी मेरे मां पिता जी से माफी मांगे। पिता ने बड़ा दिल दिखाते हुए उन्हें शामिल किया था।

उन्होंने कहा की हमलोगो ने दस लाख नौकरी का वादा किया तो लोग बोलते थे की अपने बाप के यहां से पैसा लाएगा। नीतीश कुमार ने कहा की ये असंभव है। सत्रह महीने में पांच लाख सरकारी नौकरी दिया। एक भी पेपर लीक नहीं हुआ। नीतीश जी का सम्मान है बुजुर्ग हैं पर उनसे बिहार नहीं चलेगा। आपलोग हमारी पार्टी का साथ दीजिए। आंगनबाड़ी के लोगो के पैसे बढ़ाने के लिए साइन किया। कई नौकरी का फाइल पर साइन कर दिया। लेकिन फाइल को नीतीश कुमार ने दबा दिया।

वहीँ तेजस्वी ने यह भी कहा की हमलोग पचास हजार करोड़ के इन्वेस्टमेंट पॉलिसी लाए। मेडल पर नौकरी का वादा किया। पर नीतीश चाचा को पता ना क्या हो गया। वो उधर चले गए। उनको हाईजैक कर लिया। विकास के लिए वोट दीजिए। भाजपा के सांसद और मोदीजी ने दस साल में कुछ काम किया। नहीं किया तो उनको वोट क्यों देंगे। मोदी जी कहते थे 2022 में सबको पक्का मकान देंगे दिया क्या......खाते में पन्द्रह लाख रूपये देंगे। दिया क्या तो उनको वोट क्यों देंगे। 

उन्होंने कहा की राजद को लोग माई की पार्टी कहते हैं पर राजद बाप की भी पार्टी है। जनता हमारी माई है और बाप हैं। गन्ना किसानों के लिए हमारी पार्टी ने बीस रुपए क्विंटल दाम बढ़ाया। नीतीश कुमार विधानसभा के साथ में लोकसभा का चुनाव कराना चाहते हैं। चुनौती देता हूं एक भी सीट न नीतीश को मिलेगा न मोदीजी को। एक टर्म में तीन बार शपथ लिए जबकि दो साल अभी बाकी है। विधानसभा में मैंने भाजपा वालों से पूछा था कि मोदी जी गारंटी की बात करते हो। नीतीश जी की क्या गारंटी की लाइफ टाइम आपके पास रहेंगे, तो सभी भाजपा वाले चुप हो गए।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News