बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच नाव की सवारी करते हैं तेजस्वी यादव ... विधानसभा में विजय सिन्हा ने लिया निशाने पर तो मिला अनोखा जवाब

पांच नाव की सवारी करते हैं तेजस्वी यादव ... विधानसभा में विजय सिन्हा ने लिया निशाने पर तो मिला अनोखा जवाब

पटना. बिहार विधानसभा में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच तीखी नोकझोक देखी गई. सदन में चर्चा के दौरान विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि हमने दो नावों की सवारी की बात सुनी थी. यहां तेजस्वी तो एक साथ पांच नावों की सवारी कर रहे हैं. उनका इशारा तेजस्वी द्वारा मंत्रिमंडल में संभाले जा रहे पांच विभागों की ओर था. विजय सिन्हा यहीं नहीं रुके. उन्होंने तेजस्वी से सवाल किया कि क्या आपके दल राजद में कोई भी अन्य लोग योग्य नहीं है जो विभागों को संभाल सके और आप पांच नावों की सवारी करने को मजबूर न हो. 

विजय सिन्हा ने स्वास्थ्य महकमा संभाल रहे तेजस्वी से राज्य के मेडिकल कॉलेजों की बदहाल स्थिति पर सवाल किया. उन्होंने मधेपुरा के अस्पताल को लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा. विजय सिन्हा के लगातार हमलों से बिफरे तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने से पहले राज्य में स्वास्थ्य विभाग भाजपा के पास था. विजय सिन्हा बताएं कि क्यों उनके दल के नेता के पास स्वास्थ्य विभाग रहते हुए यह स्थिति रही. 

वहीं विजय सिन्हा ने जब कहा कि अगर तेजस्वी यादव को लगता है कि पुरानी सरकार में भाजपा के पास जो विभाग रहे वहां अनियमितता हुई तो तेजस्वी इसकी जांच करा लें. इस पर तेजस्वी ने कटाक्ष किया कि क्या जब 2015 में महागठबंध की सरकार बनी और फिर से एनडीए सरकार में आई तो भाजपा ने हमारे (राजद) मंत्रियों के विभागों की जांच कराई थी. अगर ऐसा हुआ होगा तब तो विजय सिन्हा जानते होंगे कि हमलोग अनियमितता नहीं करते. 


Suggested News