बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव की सोच जंगलराज 2.O, विकास नहीं लालू परिवार की सम्कोपत्ति बढ़ाना मकसद, संतोष सुमन ने किया बड़ा प्रहार

 तेजस्वी यादव की सोच जंगलराज 2.O,  विकास नहीं लालू परिवार  की सम्कोपत्ति बढ़ाना मकसद, संतोष सुमन ने किया बड़ा प्रहार

पटना. तेजस्वी यादव की सोच जंगलराज 2.O है. राजद नेता पर यह जोरदार प्रहार नीतीश सरकार में मंत्री और हम के प्रमुख डॉ संतोष कुमार सुमन ने किया है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद शनिवार तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला. संतोष सुमन ने कहा कि तेजस्वी यादव की सोच जंगलराज 2.O है, जिसमें सिर्फ बड़ी - बड़ी बात होती है, लेकिन दर्शन छोटे हैं। उनकी मंशा कभी बिहार की जनता का विकास रहा ही नहीं। जब भी मौका मिला, बस परिवार से मिली विरासत (संपत्ति अर्जन) को आगे बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव2024 के पहले फेज में जनता ने 400 पार के लिए मतदान किया है। लेकिन कुछ लोगों में क्रेडिट लेने की भूख है, जैसे युवाओं को नौकरी देने मामले में दिख रहा है। नौकरी माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की कैबिनेट के फैसले के अनुसार दिया गया. और वे झूठा प्रचार कर कह रहे हैं कि नौकरी उन्होंने दी। ऐसे लोगों को बिहार की जनता पहचान चुकी है। 4 जून को इनके होश उड़ने वाले हैं।

दरअसल, लोकसभा चुनाव के पहले चरण में गया संसदीय सीट से संतोष सुमन के पिता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी उम्मदीवार थे. उन्होंने चुनाव के बाद अपनी जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. वहीं तेजस्वी यादव लगातार अलग अलग किस्म के आरोपों के साथ एनडीए को घेर रहे हैं. अब इसी पर संतोष सुमन ने तेजस्वी की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की सोच बिहार में जंगलराज 2.0 की है. 

वहीं लोकसभा चुनाव के पहले चरण में हुए वोटिंग के बाद संतोष सुमन ने एनडीए के 400 सीटों के जीतने के लक्ष्य पर बड़ा दावा किया. संतोष ने कहा कि जनता ने उसी को ध्यान में रखकर मतदान किया है. वहीं तेजस्वी यादव के दावों को सिरे से दरकिनार किया. गौरतलब है कि गया, नवादा, जमुई और औरंगाबाद में पहले चरण के तहत मतदान हुआ है. यहां एनडीए ने अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त होने का दावा किया है. 

Suggested News