बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी CM विजय सिन्हा के सवालों का जवाब दें तेजस्वी यादव, BJP बोली- नेता प्रतिपक्ष थोथी दलील देकर बच नहीं सकते...

डिप्टी CM विजय सिन्हा के सवालों का जवाब दें तेजस्वी यादव, BJP बोली- नेता प्रतिपक्ष थोथी दलील देकर बच नहीं सकते...

PATNA: भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने जो सवाल उठाये हैं,तेजस्वी यादव को उन सवालों का जवाब देना चाहिए. बिहार भाजपा के राजनीतिक प्रतिपुष्टि एवं प्रतिक्रिया विभाग के प्रदेश संयोजक राजीव रंजन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब जल्द से जल्द देना ही होगा. वह थोथी दलील देकर बच नहीं सकते है .



उन्होंने कहा कि उप मुख्य मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस करके साफ कर दिया की किस तरह से राजद के लोगों ने परीक्षार्थियों को एनएचएआई के गेस्ट हाउस में ठहराया था. ये वही विजय सिन्हा हैं जो अपने विभाग पर भी जांच की मांग कर ईमानदारी की नई मिसाल कायम की है. विजय सिन्हा द्वारा लगाए गए एक-एक आरोप का नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जवाब देना होगा.चूंकि इनके के वंश में ही घोटाला भ्रष्टाचार पैसा लेकर सरकारी नौकरी देना शामिल है . अब नीट परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामला भी उनके इर्द-गिर्द ही घूम रहा है. 



भाजपा नेता राजीव रंजन ने कहा कि राजद के लोग उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा पर काल्पनिक प्रश्न उठाने का आरोप लगा रहे हैं. यह अपने गिरेबान में झांक कर इसका जवाब दें कि यादवेंदु से इनका क्या संबंध हैं... लालू यादव को रांची जेल में सेवा कौन देता था ,अब तक तो यह लोग घोटाला पैसा लेकर नौकरी देने का काम करते थे, अब ये बिहार या पूरे देश के बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने में जुट गए हैं. इस मामले में जांच चल रही है ,और सरकार इसमें आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देगी.


Suggested News