बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनविश्वास यात्रा की सफलता के लिए तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को किया धन्यवाद, कहा - आपकी मुहब्बत मुझ पर कर्ज, जल्द होगी मुलाकात

जनविश्वास यात्रा की सफलता के लिए तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को किया धन्यवाद, कहा - आपकी मुहब्बत मुझ पर कर्ज, जल्द होगी मुलाकात

PATNA : जनविश्वास यात्रा की कामयाबी पर तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को धन्यवाद किया है। जिस तरह से उन्होंने  मात्र 10 दिनों में लाखों लोगों की उपस्थिति में 3500 किलोमीटर से अधिक की #जन_विश्वास_यात्रा जिसमें 1700 किलोमीटर रोड़ शो, नुक्कड़, गाँवों तथा चौक-चौराहों पर स्वतः स्फूर्त उमड़े जन सैलाब से रूबरू होकर संपूर्ण बिहार का सफल तूफ़ानी दौरा किया। प्रदेश के लोगों ने आधी रात तक उनसे मिलने के लिए इंतजार किया, उसको लेकर तेजस्वी यादव ने उनका आभार जताया है।

तेजस्वी ने कहा है कि यात्रा के दौरान अद्वितीय जन विश्वास, अपार जन आशीर्वाद, अटूट जन प्रेम और अकाल्पनिक जन समर्थन पाकर जनता मालिकों के समक्ष नतमस्तक एवं कृतज्ञ हूँ। मुझे खेद है कि रात्रि में 3-4 बजे तक आप पलक पाँवड़े बिछाए सड़कों पर इंतज़ार करते रहे। 

मैंने समय पर पहुँचने की भरसक कोशिश की लेकिन आपके अप्रत्याशित उत्साह, उमंग और जोश के सामने निरंतर विलंब होता रहा। औसतन प्रतिदिन 16-17 घंटे हम बस में ही रहे, तब जाकर औसतन 350 किलोमीटर का सफ़र और निर्धारित 4-5 जिलों को कवर कर पाए। लगातार बोलते रहने से गला भी बैठ गया लेकिन आपके प्यार के समक्ष किसी भी चीज की परवाह नहीं की।

जाति-धर्म की संकीर्ण दिवारों को तोड़ यात्रा में मिला- यह मन्नतों, उम्मीदों और मुहब्बतों का जन विश्वास हम पर कर्ज हैं। यह मेरा वादा, संकल्प और प्रण है कि जिस जुनून और गर्मजोशी से आपने हमें आशीर्वाद दिया है उससे सौ गुना जिद्द व जज्बे से बिहार की महान जनता की सेवा करेंगे तथ नए दौर में भरोसे के सूर्योदय के साथ नया बिहार बनाएंगे।

आप सभी से परसों 3 मार्च, रविवार, पटना के गांधी मैदान में फिर मुलाकात होगी।

Suggested News