बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'चुनाव के बाद छाती पीटेंगे तेजस्वी यादव', बक्सर से नामांकन दाखिल करने के बाद बोले एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी, नेता प्रतिपक्ष में कोई दम नहीं है

'चुनाव के बाद छाती पीटेंगे तेजस्वी यादव', बक्सर से नामांकन दाखिल करने के बाद बोले एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी, नेता प्रतिपक्ष में कोई दम नहीं है

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। तीन चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में बक्सर लोकसभा सीट से बीजेपी की ओर से एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने नामांकन दाखिल की है। वहीं मिथिलेश तिवारी ने नामांकन के पहले रोड शो कर अपना ताकत दिखाया। साथ ही जीत के लिए भी हुंकार भरा। मिथिलेश तिवारी घोड़े, बाइक के साथ रोड शो किया। 

वहीं इस दौरान मिथिलेश तिवारी ने कहा कि, राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव के ऊपर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, लालू यादव और तेजस्वी यादव में कोई दम नहीं है। दम है तो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में है। नरेंद्र मोदी के पीछे पूरा देश खड़ा है। चुनावी के बाद तेजस्वी यादव छाती पीटेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि, इस बार बक्सर से 4 लाख से अधिक मतों से जीतेंगे। जीत का अंतर 4 लाख पार होगा। 

उन्होंने कहा कि मोदी जी का संकल्प 400 पार पूरा होगा। उन्होंने कहा कि मोदी ही भारत की पहचान है। चारा खाने वाली पार्टी नहीं है। वहीं संविधान को खत्म करने को लेकर मिथिलेश तिवारी ने कहा कि, इस संविधान से लालू यादव अपने परिवार को आगे बढ़ा रहे हैं उस संविधान को पीएम खत्म कर देंगे। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बाबा साहब अंबेडकर का संविधान अमर रहेगा।

एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का मुकाबला महागठबंधन के उम्मीदवार सुधाकर सिंह से है। वहीं सुधाकर सिंह ने भी आज ही नामांकन पर्चा दाखिल किया है। वहीं अब तक बक्सर लोकसभा क्षेत्र से सात लोगों ने नामांकन पर्चा भरा है। वहीं अब मिथिलेश तिवारी ने बक्सर से 4 लाख से अधिक मतों से जीत का हुंकार भरा है। 

Suggested News