बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ पटना के प्रसिद्ध मंदिरों में जाएंगे, पूजा कर ईश्वर से लेंगे आशीर्वाद

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ पटना के प्रसिद्ध मंदिरों में जाएंगे, पूजा कर ईश्वर से लेंगे आशीर्वाद

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ कल शाम पटना पहुंच चुके हैं. आज पटना में दोनों की पहली सुबह है. आज वे दोनों पटना के प्रसिद्ध मंदिरों में जाएंगे. यहां पूजा कर ईश्वर से आशीर्वाद लेंगे. बताया जा रहा है कि पटना के महावीर मंदिर सहित कई प्रसिद्ध मंदिरों में तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पूजा करेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ अपने पैतृक गांव फुलवरिया भी जाएंगे

शादी पर बोले तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू-राबड़ी यही चाहते थे कि जहां बच्चे खुश रहें वहीं शादी हो. उन्होंने कहा हम समाजवादी नेता रहे हैं, भेदभाव नहीं करते हैं. तेजस्वी ने कहा कि लोहिया ने कहा था कि एक बार किसी महिला को वचन दे दिया तो पीछे नहीं हटना. राजश्री ने कहा कि शादी से पहले लालू-राबड़ी से कई बार मुलाकात हुई. तेजस्वी का परिवार जमीन से जुड़ा है. तेजस्वी क्रिकेटर रहते या नेता बनते, मेरा समर्थन था. उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी को एक अच्छे राजनेता के रूप में देखती हूं. राजश्री ने कहा कि विवाह के ताम-झाम की जगह अपने लोग आशीर्वाद दें, यही ख्वाहिश थी.

बिहार में होगा बहुभोज

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो तस्वीरें राजश्री की बताकर दिखाई जा रही हैं वह सच नहीं है. उन्होंने कहा कि कोरोना को देखते हुए शादी में केवल परिवार को ही निमंत्रण दिया गया. तेजस्वी ने कहा कि एक सबको बुलाते तो दिल्ली में जगह न मिलती. साधु यादव पर तेजस्वी ने कहा कि वह बड़े हैं उनका सम्मान है, उनकी बातों का तवज्जों नहीं देता हूं. अब बिहार की सेवा करनी है. तेजस्वी ने सभी बधाई देने वालों को धन्यवाद दिया और कहा कि बिहार में बहुभोज दिया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रित किया जाएगा.



Suggested News