तेजस्वी का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप, कहा-बिहार में हुए 55 घोटाले अबतक नहीं हुई कोई कार्रवाई

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप, कहा-बिहार में हुए 55 घोटाले अबतक नहीं हुई कोई कार्रवाई

Patna : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश की नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार चारा घोटाला के बार-बार बात करती है, लेकिन वर्तमान सरकार के राज्य में उससे बड़े-बड़े घोटाले हुए है। लेकिन किसी पर आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए भोजपुर के जवान के परिजनों से मुलाकात के लिए निकले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश की नीतीश और केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे। 

उन्होंने कहा कि शाहिद के परिजनों से मुलाकात करने घर जा रहा हूं। हमारी पार्टी भारतीय सेना के साथ है लेकिन सवाल फिंगर पॉइंट तक चीन के पहुंचने का है। जिसपर सेना के अवकाश प्राप्त अधिकारी भी सवाल उठा रहे। 

वहीं उन्होंने प्रदेश की नीतीश सरकार पर बरसते हुए कहा कि बिहार की एनडीए सरकार बार-बार चारा घोटाले की बात करती है, लेकिन चारा घोटाला तो मात्र 46 करोड़ का था। बिहार में उससे कई बड़े-बड़े घोटाले हुए है जिसपर आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में तकरीबन 55 घोटाले हुए है जिसपर राज्य सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि सृजन घोटाला 33 सौ करोड़ का है। जिसमे शामिल लोगो को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। इसकी निष्पक्ष जांच हो तो कई लोग घेरे में आएंगे। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूरा उत्तर बिहार खतरे में है। जलजमाव के कारण सभी जिला मुख्यालय के लोग परेशान। जल-जमाव से निजात और बाढ़ से सुरक्षा के लिए करोड़ो रुपए पानी की तरह बहाए गए, लेकिन इसका कोई नतीजा कहीं नहीं दिख रहा। आलम यह है कि यहां चूहा बांध काट देता है और शराब चूहा पी जाता है। जांच के नाम पर छोटे मछलियों को पकड़ा जाता है और बड़ी मछलियों को बचाया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News