बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चौपाल में बोले तेजस्वी : पापा सही कहते हैं कि नीतीश कुमार के पेट में दांत है

चौपाल में बोले तेजस्वी : पापा सही कहते हैं कि नीतीश कुमार के पेट में दांत है

पटना- तेजस्वी यादव ने आज सोशल मीडिया के जरिए अपनी बातों को रखा. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर 12 बजे चौपाल लगाकर अपने पॉलिटिकल एजेंडे को सबके सामने रखा. 

तेजस्वी यादव से इस दौरान कई युवाओं ने सवाल पूछा. तेजस्वी यादव ने सभी सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. तेजस्वी ने जवाब देने के दौरान ही सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरे पापा सही कहते थे कि नीतीश कुमार के पेट में दांत है. लेकिन पहले हम नीतीश कुमार को दिल से चाचा मानते थे इसलिए नहीं समझ पाते थे लेकिन अब समझ में आ गया है.

तेजस्वी ने इस दौरान ये भी कहा कि बिहार में शराबबंदी और बालूबंदी से सरकारी खजाने को काफी नुकसान पहुंच रहा है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से यह भी पूछा कि चाचा बताएं कि मोदी जी ने बिहार को क्या दिया है. काननू व्यवस्था को लेकर भी तेजस्वी यादव ने चौपाल के माध्यम से अपनी बातें कहीं.

पटना के एक छात्र ने सवाल किया कि हम लोग बाहर से पढ़ने आते हैं तो यहां मनमाने ढंग से किराया लिया जाता है यदि आपकी सरकार आएगी तो आप क्या करेंगे. इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लिख के दे दीजिए. वैसे मैं तो मानता हूं कि सिर्फ पटना क्यों बल्कि बिहार से बाहर भी जो छात्र पढ़ने के लिए जाते हैं उनके लिए हम बिहार हॉस्टल बनाएंगे ताकि किसी भी छात्र को बाहर पढ़ने और रहने की परेशानी नहीं हो. 

Suggested News