तेजस्वी और चिराग पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना, कहा दोनों अपने पिता के नाम पर राजनीति कर रहे हैं

तेजस्वी और चिराग पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना, कहा दोनों अपने पिता के नाम पर राजनीति कर रहे हैं

VAISHALI : भाजपा के अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के कार्यसमिति की बैठक के दौरान सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने लोजपा सांसद चिराग पासवान और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह दोनों नेता अपने दम पर नहीं बल्कि अपने पिता के दम पर राजनीति कर रहे हैं. संजय जयसवाल ने कहा कि चिराग पासवान तब क्षेत्र में घूम रहे हैं. जब उनकी पार्टी में टूट हो गई है. 

उन्होंने कहा की इससे पहले अपने चाचा और पार्टी के नेताओं की शिकायत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को यह बताना चाहिए कि उनमें क्या क्वालिटी है. यह नेता बनते फिरते हैं. दूसरी ओर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला और कहा कि उनके माता-पिता बिहार के मुख्यमंत्री रहे और तेजस्वी यादव खुद बिहार के डिप्टी सीएम रहे. सड़क निर्माण मंत्री रहे. फिर फिर भी अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में तेजस्वी यादव अपने पिता के नाम पर जाते हैं. 

इस मौके पर सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद सिंह ने संगठन के विकास पर जोर दिया. इस कार्यक्रम में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News