राबड़ी आवास पर राजद विधानमंडल दल की बैठक, तेजप्रताप यादव समेत कई विधायकों ने मीटिंग से बनाई दूरी

राबड़ी आवास पर राजद विधानमंडल दल की बैठक, तेजप्रताप यादव समेत कई विधायकों ने मीटिंग से बनाई दूरी

PATNA : लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी पराजय के बाद महागठबंधन के भीतर बैठकों का दौर लगातार जारी है।राबड़ी आवास पर पहले महागठबंधन की बैठक हुई।उसके बाद अब राजद विधानमंडल दल की बैठक शुरू हो गयी है।राबड़ी आवास पर आयोजित बैठक में सभी विधायक और विधान पार्षद मौजूद हैं।हालांकि सबसे बड़ी खबर तो यह है कि लालू प्रसाद के बड़े लाल और राजद के विधायक तेजस्वी यादव बैठक में मौजूद नहीं है।आज की बैठक से तेजप्रताप यादव ने दूरी बना ली है। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप समेत कई राजद विधायकों ने बैठक से दूरी बना ली है।राजद विधानमंडल दल की बैठक में लोकसभा चुनाव में करारी हार पर चर्चा की जा रही है।बैठक में विधायकों के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा की जा रही है।

इससे पहले कल यानी मंगलवार को राबड़ी आवास पर लोकसभा चुनाव में हारे हुए उम्मीदवारों के साथ बैठक कर हार के कारणों की समीक्षा की गई थी। हालांकि बैठक में कई उम्मीदवारों ने हार का ठिकड़ा पार्टी के कई गलत निर्णय और सलाहकारों पर फोड़ा था।मंगलवार की बैठक के बाद पार्टी ने कहा था कि जो जनादेश आया है उसे हम स्वीकार नही करते हैं। वाकई में हम जीते हैं ।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए तेजस्वी यादव ने कहा है किचुनाव हारे हैं हौसला नहीं हारे हैं। महागठबंधन बिहार में पूरी तरह से एकजुट है। उन्होंने कहा कि चुनाव में मुद्दे पर लड़ाई नहीं हुई। लोगों को भ्रमित करके जनादेश लिया गया। लोगों को गुमराह करके वोट लिया गया है। यह एक षड़यंत्र है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव में जीत हार लगी रहती है। ये हार कोई अंतिम नहीं है। ये देश का चुनाव था। पूरे देश का ट्रेंड एक जैसा ही है। पूरे बिहार में महागठबंधन के नेता जाकर लोगों के भ्रम को दूर करेंगे।उन्होंने कहा कि कल परसो दिल्ली में महागठबंधन की बैठक होगी उसमें हमलोग शामिल होंगे। जिस प्रकार का रिजल्ट सामने आया है उसका अनुमान हमलोगों को नहीं था।

Find Us on Facebook

Trending News