तेजप्रताप का नाम सुनते ही भागने लग रहे राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे

PATNA: राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का नाम सुनते ही कन्नी काटने में ही भलाई समझ रहे. तेजप्रताप यादव का नाम सुनते ही वे असहज हो जा रहे. पहले तो वे तेजप्रताप से जुड़े सवालों को अनसुना कर रहे. इससे भी पिंड नहीं छूट रहा सवालों से बचते हुए भाग खड़े हो रहे हैं. 

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे शुक्रवार को प्रदेश दफ्तर मिलन समारोह में शिरकत कर रहे थे. जब उनसे पूछा गया कि तेजप्रताप के अल्टीमेटम पर क्या हुआ? क्य़ा पार्टी तेजप्रताप की मांगों पर विचार कर रही है. उन्होंने जो 2 सीटों पर अपना उम्मीदवार दिया है उसे राजद स्वीकार करेगी. इस सवाल को रामचंद्र पूर्वे ने पहले तो अनसुना कर दिया. वे सवाल के बीच में हीं अपने प्रधान महासचिव आलोक मेहता से बात करनें लगे. इससे भी पिंड नहीं छूटा तो कन्नी काटने में ही भलाई समझ और वहां से निकलने की कोशिश करने लगे. प्रदेश अध्यक्ष से पूछा गया कि तेजप्रताप के लालू-राबड़ी मोर्चा को आप मानते हैं? इस पर पूर्वे ने कहा कि राजद-कांग्रेस, हम, वीआईपी सभी दल महागठबंधन का हिस्सा हैं. राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शिवहर लोकसभा सीट पर अगले एक-दो दिनों में प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी. 

वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि तेजप्रताप ने अपनी मांग रखी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो उचित समझेंगे वो करेंगे. जहां तक लालू परिवार में गतिरोध की बात है तो बिल्कुल गलत है. परिवार के भीतर कहीं कोई विवाद नहीं है.

Find Us on Facebook

Trending News