'घिचपिच' पर घिरे सीएम नीतीश,तेजस्वी ने कहा-वे खुद घिचपिच कर सीएम की कुर्सी पर काबिज हैं....

'घिचपिच' पर घिरे सीएम नीतीश,तेजस्वी ने कहा-वे खुद घिचपिच कर सीएम की कुर्सी पर काबिज हैं....

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर अटैक किया है। घिचपिच पर घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि दूसरा कोई गिचपिच नहीं करता बल्कि वे खुद यह काम कर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं।उनको हिम्मत नहीं है कि वे अकेले चुनाव लड़ सकें।सीएम को चैलेंज देते हुए तेजस्वी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में हिम्मत है तो अकेले चुनाल लड़कर दिखा दें।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि कुछ लोगों को राजनीति का क-ख-ग-घ नहीं आता तो हम पूछना चाहते हैं कि वे अकेले चुनाव क्यों नहीं लड़ते ।बता दें कि शुक्रवार को सीएम नीतीश ने जेडीयू राज्य परिषद की मीटिंग में कहा था कि कुछ लोग घटपच करते हैं।लेकिन घचपच करने से कोई फायदा होने वाला नहीं है।तेजस्वी का बिना नाम लिए सीएम नीतीश ने कहा था कि कुछ लोग राजनीति का क-ख-ग-घ नहीं जानते वे भी हम पर सवाल उठाते हैं।लेकिन उनको जानना चाहिए कि हमने 15 साल सिर्फ विकास का काम किया है। सीएम नीतीश के उसी बयान के बाद से तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर अटैक कर रहे हैं।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 15 साल से सीएम बने हुए हैं लेकिन आज स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत लचर है। चमकी बुखार को लेकर सीएम पर अटैक करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार आज तक बुखार का कारण नही ढूंढ पाई है। स्पष्ट है बिहार पीछे से नंबर एक पर है। 15 साल में सीएम एक हॉस्पिटल नही बना पाए तो अब बना रहे है।तेजस्वी ने कहा कि आज जो भी सरकारी अस्पताल हैं उसमें डाक्टर नहीं है।ऐसे में बिहार में मरीज भगवान भरोसे हीं हैं।





Find Us on Facebook

Trending News