लालू ने तेजप्रताप यादव को कर दिया सेट, महुआ छोड़ हसनपुर में RJD ने झोंकी ताकत

लालू ने तेजप्रताप यादव को कर दिया सेट, महुआ छोड़ हसनपुर में RJD ने झोंकी ताकत

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को मुहआ विधानसभा सभा सीट से डर लग रहा है. लिहाजा तेजप्रताप यादव ने अब समस्तीपुर के हसनपुर सीट से चुनावी दंगल में उतरने का मन बना लिया है. 

तेजप्रताप यादव ने झोंकी ताकत
महुआ विधानसभा से तेजप्रताप यादव ने दूरी बना ली है. यही वजह है कि वो अब समस्तीपुर के हसनपुर विधानसभा में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं.बताया जा रहा है कि तेजप्रतापग यादव ने हसनपुर से चुनावी मैदान में उतरने का करीब करीब मन बना लिया है. इसी सिलसिले में तेजप्रताप यादव ने रविवार को हसनपुर में अपनी ताकत दिखाने के लिए रोड शो किया.बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव ने इस रोड शो में अपनी पूरी ताकत झोंक दी. तेजप्रताप यादव के रोड शो में भारी भीड़ भी दिखने को मिली और लालू के बड़े लाल इस भीड़ को देखकर गदगद भी नजर आए. लेकिन भीड़ वोट में कितनी तब्दील हो पाती है वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

लालू के सियासी मंत्र पर चल रहे हैं तेजप्रताप

राजद चीफ लालू यादव यह बात अच्छी तरह जानते हैं कि तेजप्रताप यादव पर बहुतों की निगाह है. पत्नी ऐश्वर्या से चल रहे तालाक मामले के बाद अब चंद्रिका राय जदयू में शामिल हो चुके हैं और ऐसी चर्चा है कि ऐश्वर्या को तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव में उतारा जा सकता है.लिहाजा लालू यादव से सेफ सीट देखते हुए तेजप्रताप यादव को समस्तीपुर के हसनपुर में शिफ्ट होने के बात कही थी. लालू की रणनीति कितनी कारगर साबित होती है यह तो आने वाले वक्त ही बताएगा.

Find Us on Facebook

Trending News