31 अगस्त को पटना में CM नीतीश से मुलाकात करेंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री, 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

31 अगस्त को पटना में CM नीतीश से मुलाकात करेंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री, 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

पटना. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश को विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में प्रोजेक्ट किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने इस पर स्पष्ट रूप से कह चुका है कि उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं है। लेकिन उन्होंने ये भी कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करेंगे और भाजपा को केंद्र की सत्ता में आने से रोकेंगे। इन सब के बीच अब 31 अगस्त को तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर सीएम नीतीश से मिलने के लिए बिहार आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार 31 अगस्त को तेलंगना के मुख्यमंत्री केसीआर पटना पहुंचेंगे। यहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाक़ात करेंगे। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश से केसीआर 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत कर सकते हैं। साथ ही पूरे विपक्ष को एकजुट करने पर भी चर्चा हो सकती है।

बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर लंबे समय से विपक्षी एकता के लिए प्रयास कर रहे हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात कर चुके हैं। इस कड़ी में सीएम नीतीश से मुलाकात विपक्ष एकजुटता के पक्ष में हवा बना सकती है। हालांकि हाल के राष्ट्रपति चुनाव में ये एकता बिखड़ा हुआ दिखाई दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News