बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बाइक चोरों का आतंक, एक साथ पांच मोटरसाइकिल चुराकर हो गए फरार

नवादा में बाइक चोरों का आतंक, एक साथ पांच मोटरसाइकिल चुराकर हो गए फरार

नवादा. बिहार के नवादा में बेखौफ चोरों का तांडव देखने को मिल रहा है. यहां बाइक चोरी पर पुलिस भी लगाम नहीं लगा पा रही है. ऐसा ही मामला नवादा से सामने निकल कर आया है जहां वारसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवाय गांव में देर रात चोरों के द्वारा तांडव मचाया गया है. गांव से 5 मोटरसाइकिल चोरी की गई है। जिसके बाद पूरी तरह गांव में हड़कंप मच गया है.

वही पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी अब सवाल उठ गई है। बेहतर पेट्रोलिंग व्यवस्था नहीं होने के कारण ही चोरों का हौसला बुलंद है। आपको बता दें कि वारसलीगंज थाना में एक ही आवेदन पर 5 लोगों की चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

बताया जाता है कि सच्चितानंद कुमार का एफजेड यामाहा गाड़ी, प्रियरंजन कुमार एफजेड यामाहा गाड़ी, संदीप कुमार, हौंडा का एस प्लेट, मिथिलेश कुमार की  ग्लैमर गाड़ी, राजीव रंजन की स्प्लेंडर प्लस बाइक की चोरी हुई है। वही इस चोरी की घटना के बाद पुलिस की पेट्रोलिंग व्यवस्था पर गांव के ग्रामीण के द्वारा सवाल उठाया गया है। ग्रामीणों ने कहा है कि बेहतर पेट्रोलिंग व्यवस्था नहीं रहने के कारण चोरों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। बाइक चोरी की घटना लगातार बढ़ता जा रहा है। लेकिन पुलिस के द्वारा बाइक चोरी करने वाले गिरोह का अब तक पता नहीं लगाया गया है। 

अब गांव में भी बेखौफ चोरों के द्वारा बेलगाम हो कर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। घर के बाहर लगी गाड़ी की चोरी हुई है। पूर्व में भी इसी पंचायत के अंतर्गत कई जगह पर इस तरह की घटना घटी है। लेकिन अब तक खुलासा नहीं हुआ है।


Suggested News