बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में अपराधियों का आतंक! भूमि विवाद में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग,लाइव वीडियो वायरल, तीन पर कसा शिकंजा

खगड़िया में अपराधियों का आतंक! भूमि विवाद में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग,लाइव वीडियो वायरल, तीन पर कसा शिकंजा

खगड़िया : जिले में प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं. दिन हो या रात सरेआम हत्याएं हो रही है. सबसे अधिक जमीन विवाद को लेकर आपराध हो रहे हैं. बदमाश कितने बेखौफ हो गए हैं, इसे एक वायरल वीडियो देख कर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. खगड़िया में वायरल वीडियो दो बदमाश न केवल राइफल लहराते दिख रहा है  बल्कि राइफल तानकर अंधाधुंध फायरिंग भी करता दिख रहा है, वह भी दिन के उजाले में.

 हालांकि इस फायरिंग में किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं है  बताया जाता है कि वायरल वीडियो जिले के मड़ैया सहायक थाना इलाके के अररिया गांव की है. जहां गोगरी अंचल के कर्मी गोगरी सीओ के आदेश पर  वासगीत जमीन का नापी कर रहा था. इसी दौरान विरोध में दूसरे पक्ष के लोगों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग किया.

 हालांकि वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मूसन यादव, भवेश यादव और सिपीन यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन बताया जा रहा  है कि कैलाश यादव और हरिलाल यादव वासगीत जमीन की नापी सरकारी अमीन से करा रहा था, इसी दौरान दूसरे पक्ष ने फायरिंग किया. इससे पहले भी आरोपियों ने नापी के दौरान निजी अमीन को धमकाया था. 

Report: Anish Kumar


Suggested News