बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों का दहशत, हथियार के बलपर जमकर की तोड़फोड़, पुलिस वालों से भी की बदतमीजी

पटना में अपराधियों का दहशत, हथियार के बलपर जमकर की तोड़फोड़, पुलिस वालों से भी की बदतमीजी

पटना- विजयदशमी के भीड़ के बीच राजधानी में फास्ट फूड दुकान में घुसकर असामाजिक तत्वों ने हथियार के बलपर जमकर तोड़फोड़ और मारपीट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के नालारोड़ दिनकर चौक के पास धनराज फास्ट फूड दुकान का है, जहां आधा दर्जन की संख्या में आए असामाजिक तत्वों ने हथियार के बल पर होटल स्टाफ से मारपीट और तोड़फोड़ की.

वही बदमाश यहीं नहीं रुके उन्होंने दुकान में खाना का रहे कस्टमर के साथ भी अभद्र व्यवहार कर तोड़फोड़ करते हुए उन्हें भगा दिया. घटना से दुकान के अंदर और बाहर अफरा तफरी का माहौल बन गया. घटना की जानकारी देते हुए फास्ट फूड दुकान के मालिक बसंत ने बताया की सोमवार को नवमी पूजा के कारण लोगो की काफी भीड़ थी जिसमे कितने लोगो को खाने के लिए इंतजार करना पड़ा था. इसी बात से मारपीट और तोड़फोड़ करने आए लोग नाराज थे जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है .

घटना से होटल के स्टाफ और मालिक में भय व्याप्त है. बताया जा रहा है की दशहरा में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों ने असामाजिक तत्वों को दुकान में तोड़फोड़ करने से रोका, जिसके बाद असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट करने की बात कही जा रही है.फिलहाल घटना की जानकारी के बाद कदमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंच दुकान में लगे CCTV कैमरे से उन शरारती तत्वों की पहचान करने में जुटी है .थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि तोड़फोड़ की सूचना पर पुलिस पहुंच मामले की तहकीकात में जुटी है जल्द चिह्नित लोगो की गिरफ्तारी होगी.



Suggested News