बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में चोरों का आतंक, बंद घर में ताला तोड़ कर लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया में चोरों का आतंक, बंद घर में ताला तोड़ कर लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

PURNIA: पूर्णिया में बंद पड़े एक घर में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। शातिर चोर गृह स्वामी समेत किराएदार के कमरे का ताला तोड़ अलमीरे में रखा 1 लाख 30 हजार कैश समेत करीब सवा दो लाख के सोने और चांदी के जेवरात समेत कई अन्य समान ले उड़े। पीड़ित किराएदार के मुताबिक चोरों ने उनके घर करीब 3.50 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 

दरअसल, घटना शहर के सहायक खजांची थाना के कालीबाड़ी चौक स्थित घर की है। फिलहाल चोरी की इस वारदात को लेकर स्थानीय सहायक खजांची थाना में आवेदन दिया गया है। पीड़ित गृह स्वामी की पहचान मीना मुखर्जी के रूप में हुई है। कुछ ही रोज पहले मीना मुंबई स्थित अपनी बेटी के पास गई थी। जबकि पीड़ित किराएदार की पहचान नंदकिशोर कुमार के रूप में हुई है। 

पीड़ित किराएदार बताया कि सोमवार दोपहर वे किसी जरूरी काम से रिश्तेदार के घर गई थी। देर रात वापस आने पर घर का मुख्य दरवाजे का लॉक काटा हुआ मिला। घर के अंदर प्रवेश करने पर उनके और गृह स्वामी के कमरे के लॉक टूटे थे। घर का सामान इधर -उधर बिखरा था। अपने कमरे के अंदर प्रवेश करने पर घर के अलमीरे का लॉक टूटा पाया। लॉकर में रखे करीब 1 लाख 30 हजार रुपए गायब थे। इसके अलावा लॉकर में सवा दो लाख के सोने और चांदी के जेवरात समेत कई दूसरे सामान ले उड़े।

शातिर चोरों ने उनके गृह स्वामी के कमरे का दरवाजा तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसकी जानकारी फोन पर पीड़ित गृहस्वामी को दे दी गई है। जिसके बाद गृह स्वामी ने कॉल कर स्थानीय सहायक खजांची थाना की पुलिस को कॉल कर चोरी की इस घटना की सूचना को दी गई थी। जिसके बाद चोरी की वारदात को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहीं चोरी की इस वारदात को लेकर सहायक खजांची थाना अध्यक्ष शशि कुमार भगत ने कहा कि पीड़ित की ओर से चोरी की घटना को लेकर आवेदन दिया गया है। जांच की जा रही है।

Suggested News