बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में एक बार फिर दिखा जंगली जानवर का आतंक, खेत में काम कर रहे दो मजदूरों को किया जख्मी

सीतामढ़ी में एक बार फिर दिखा जंगली जानवर का आतंक, खेत में काम कर रहे दो मजदूरों को किया जख्मी

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी में एक बार फिर जंगली जानवर का आतंक देखने को मिला है। मामला जिला मुख्यालय क्षेत्र के हरि छपरा पंचायत के भव प्रसाद गांव का है। जहां खेत में काम कर रहे हैं 2 मजदूरों पर जंगली जानवर ने हमला कर दिया है। घटना में दोनों मजदूर पूरी तरह जख्मी हो गए है।

बता दें कि, ग्रामीणों के सहयोग से घायल मजदूर को डुमरा पीएससी में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी का इलाज जारी है। ग्रामीणों का कहना है कि घटना सुबह 8:00 बजे की है। जिसकी सूचना फॉरेस्ट विभाग को  देने के बावजूद घटनास्थल पर फॉरेस्ट विभाग की टीम नहीं पहुंची है।

वहीं उक्त मामले को लेकर फॉरेस्ट विभाग की अधिकारियों से पूछे जाने पर कुछ भी बताने से इनकार किया जा रहा है। बता दें कि बीते दिनों जिले में बाघ मिलने से लोगों में दहशत का माहौल कायम था। काफी दिन बीत जाने भी बाघ को फॉरेस्ट विभाग की टीम को सफलता नहीं मिल सकी थी।

बताया जा रहा कि, घटना की सूचना मिलने पर डुमरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच। मामले की जानकारी लेने में जुट गई है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में चिते ने मजदूरों पर हमला किया है। हालांकि न्यूज फॉर नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Suggested News