बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में फिर आतंकी हमला, दो बिहारी मजदूरों की गोली मारकर हत्या

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में फिर आतंकी हमला, दो बिहारी मजदूरों की गोली मारकर हत्या

N4N DESK : जम्मू कश्मीर आज फिर आतंकी हमला हुआ है. पाक समर्थित आतंकियों ने अनंतनाग में दो गैर कश्मीरी लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिसके बाद दोनों की मौत हो गयी. दोनों बिहार के रहनेवाले मजदूर बताये जा रहे हैं. 

बताते चलें की पिछले 24 घंटे में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में चार नागरिकों की हत्या कर दी है. इस तरह एक महीने में जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने 11 नागरिकों को मौत के घाट उतार दिया है. इसके पहले भी बांका जिले के अरविन्द शाह की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वे गोलगप्पे बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे. मिली जानकारी के अनुसार देर शाम आतंकियों ने अरविंद से पहले उसका नाम पूछा और धर्म पूछने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इसके पहले भी आतंकियों ने भागलपुर के विरेन्द्र पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वे भी अरविन्द कुमार शाह की तरह गोलगप्पे बेचकर अपना परिवार चलाते थे. 

बताते चलें की पाकिस्तान की शह पर कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने अपना फन उठाना शुरू कर दिया है. इस बार आतंकियों ने हिंदू और सिखों के अंदर भय पैदा करने का 1990 का फार्मूला अपनाया है. कश्मीर में अब आतंकी धर्म पूछ कर लोगों की हत्या कर रहे हैं. 


Suggested News