बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति से हुए झगड़े का गुस्सा डेढ़ साल की बेटी पर निकाला, धारधार हथियार से गला रेतकर मार डाला

पति से हुए झगड़े का गुस्सा डेढ़ साल की बेटी पर निकाला, धारधार हथियार से गला रेतकर मार डाला

SITAMADHI :  जिले के बेला थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। यहां एक मां ने अपनी ही गोद उजाड़ दी है। उसने धारधार हथियार से अपनी डेढ़ साल की बेटी की हत्या कर दी और बाद में जब इसका पछतावा हुआ तो वह अपनी मृत बेटी के लाश देखकर खुद बेहोश हो गई। वहीं घटना की सूचना के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में महिला को हिरासत में ले लिया है। वहीं बच्ची के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

घटना बेला थाना क्षेत्र के बेतहा गांव  की बताई जा रही है। जहां महिला नासरा खातून का पति रजाउल्लाह से किसी बात पर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद वह अपनी डेढ़ साल की बेटी राबिया से साथ गांव में ही स्थित अपने मायके चली गई। लेकिन पति से झगड़े का गुस्सा इतना था कि उसने अपनी बेटी पर ही उसे निकाल दिया और धारधार चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ेे। उसने ग्रामीणों पर भी हमला करने की कोशिश की। बाद में वह बेहोश हो गई।   

15 दिन पहले बैंगलुरू से लौटा था परिवार

ग्रामीणों ने बताया कि रजाउल्लाह अपने परिवार के साथ बैंगलुरु में रहता था। वह दोनों पॉल्ट्री फार्म में काम करते हैं। पति की तबीयत खराब होने के बाद वे करीब 15 दिन पहले बेंगलुरु से गांव लौटे थे। ग्रामीणों के अनुसार पति की तबीयत खराब रहने के कारण वह तनाव में रहती थी। महिला मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है।  फिलहाल खबर मिलते ही बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। वहीं शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित महिला नासरा खातून को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए परिहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया।


Suggested News