बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, दिनदहाड़े बाइक शोरूम के मालिक को गोलियों से भूना

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, दिनदहाड़े बाइक शोरूम के मालिक को गोलियों से भूना

सीवान में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.पुलिस एक मामले की तहकीकात पूरा भी नहीं कर पाती कि अपराधी गटना को अंजाम देकर फरार होजाते है. आलम है कि सीवान में दिनदहाड़े बाइक शोरूम के मालिक को गोलियों से भून दिया.  दुकानदार की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टर्स ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है.

घटना सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव का है. खबर के अनुसार  शनिवार सुबह दुकानदार सौरभ सिंह अपने दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान अपराधी आए गोली मार कर फरार हो गए. गोली लगते ही सौरभ सिंह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए. अपराधी गोली मारने के बाद सौरभ को मरा हुए समझकर भाग गए.

वहीं गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल पटना  भेज दिया,

 इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.खटना के बारे में पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश की में यह घटना घटी है. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. 

वहीं  घायल रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव निवासी सौरभ सिंह बताए जा रहे हैं. परिजनों ने अपराधियो की शीग्र गिरफ्तरी की मांग पुलिस से की है. 

Suggested News