नहीं सुधर रहा पुलिस का रवैया! कांड दर्ज किए तीन महीने बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं किया गिरफ्तार

नहीं सुधर रहा पुलिस का रवैया! कांड दर्ज किए तीन महीने बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं किया गिरफ्तार

SUPAUL : एक ओर पुलिस महानिदेशक  कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए सख्त रवैया अख्तियार किए हुए हैं। लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई भी कर रहे हैं। बावजूद सुपौल महिला थाना में पुलिस का रवैया सुधर नहीं रहा। लापरवाही का ताजा मामला सुपौल महिला थाना की है.जहां जिले के किशनपुर प्रखंड अंतर्गत किशनपुर उत्तर पंचायत के थरबिट्टा गांव वार्ड नंबर 11 निवासी मोहम्मद इजराइल ने अपने पत्नी के साथ 8 मई 2022 को मारपीट कर घर से निकाल दिया था.जिसको लेकर पीड़िता ने महिला थाना में पति समेत 6 लोगों के विरुद्ध रपट लिखवाई. जिसमें उन्होंने कहा था हमारे पति के द्वारा₹200000 एक मोटरसाइकिल की मांग की बात बताई थी जिसके कारण मुझे प्रताड़ित कर मारपीट की जा रही थी. 

उक्त आवेदन के आधार पर महिला थाना में कांड संख्या 25/22 दिनांक 8/5 /2022 को दर्ज की गई. लेकिन 3 महीने होने के बावजूद अब तक सुपौल महिला थाना पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तारी करने में असफल रहे.आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने व खुलेआम धमकी देने के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है वही पीड़िता अफसाना खातून ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं आरोपी के द्वारा कहा जाता है. कि महिला पुलिस प्रशासन मेरा कुछ नहीं कर सकती है क्योंकि हम उन्हें मैनेज कर लिए हैं।

वहीं पीड़िता अफसाना खातून ने कहा  जब हम महिला थाना जाते हैं तो पुलिस कहते हैं. हमारे द्वारा पहुंचने पर आरोपी नहीं मिलता है जिसके वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है वहीं पीड़िता को धमकी मिलने की वजह से पीड़िता काफी डरी और सहमी हुई है। पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर शनिवार को सुपौल एसपी को एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है अब देखना यह है पीड़िता अफसाना खातून को सुपौल पुलिस अधीक्षक के द्वारा न्याय मिल पाता है या आरोपी इसी तरह खुलेआम घूमते रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News