खुद को सांसद प्रत्याशी बतानेवाले CM के लाडले विधायक पत्नी को नहीं जीता सके जिला परिषद का चुनाव, हुई शर्मनाक हार

खुद को सांसद प्रत्याशी बतानेवाले CM के लाडले विधायक पत्नी को नहीं जीता सके जिला परिषद का चुनाव, हुई शर्मनाक हार

BHAGALPUR : कभी वह भागलपुर सांसद पर दारू बेचने और अफीम की खेती करने के आरोप लगाते हैं, कभी स्टेज पर ठूमके लगाते नजर आते हैं। लेकिन, यह तमाम कवायद अधूरी रह गई, जब पंचायत चुनाव का रिजल्ट सामने आया। मामला भागलपुर जिले से जुड़ा है, जहां बिहार के सबसे मस्तमौले विधायक के रूप में चर्चा में रहनेवाले गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी को जिला परिषद के चुनाव में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। वह इस्माइलपुर से जिला परिषद का चुनाव लड़ रही थी, जहां उन्हें विपिन कुमार मंडल ने 3737 मटर के विशाल अंतर से पराजित किया। 

विपिन मंडल को जहां 10075 मत प्राप्त हुए वही सविता देवी को 6368 मत से ही संतोष करना पड़ा। यह लगातार दूसरी बार है कि जब सविता देवी को जिला परिषद के चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा है। चुनाव प्रचार के दौरान गोपाल मंडल ने खुद को भागलपुर लोकसभा सीट के लिए खुद को जदयू की पहली पसंद बताया था। लेकिन उनके इस दावे की असलीयत सामने आ गई है। जिला परिषद के चुनाव में पत्नी सविता देवी को मिली हार ने यह बता दिया है कि गोपाल मंडल अपने उटपटांग हरकतों के कारण अपने ही क्षेत्र में लोकप्रियता खोते जा रहे हैं।  विजेता विपिन कुमार मंडल ने कहा कि वह अधूरे विकास कार्य को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे। विपिन कुमार मंडल लगातार दूसरी बार जिप चुनाव जीतने में कामयाब रहे हैं। जो उनके काम को दर्शाता है।

बता दें कि लगातार जदयू विधायक अपनी पत्नी को जिताने के लिए क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे साथ ही इस दौरान उन्होंने जमकर ठुमके भी लगाए थे। साथ ही भागलपुर सांसद अजय मंडल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। 



Find Us on Facebook

Trending News