बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेसी चाहते हैं कि हम कोरोना से मर जाएं और मैं ऐसा होने नहीं दूंगी..

बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेसी चाहते हैं कि हम कोरोना से मर जाएं और मैं ऐसा होने नहीं दूंगी..

Desk: कोरोना संकट के बीच भाजपा सांसद ने कांग्रेसियों पर आरोप मढ़ते हुए कहा है कि कांग्रेसी चाहते हैं कि मैं कोरोना से मर जाऊं और वह तीसरा इलेक्शन जीत जाएं. लेकिन मैं ऐसा होने नहीं दूंगी. भाजपा सांसद किरण खेर में अपना वीडियो जारी करते हुए कहा है कि कांग्रेसियों तुम दो इलेक्शन हार चुके हो और अब चाहते हो कि मैं कोरोना से मर जाऊं और तुम लोग तीसरा इलेक्शन जीत सको लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है.

कांग्रेसी राशन बांटते हुए ले रहे हैं सेल्फी..

चंडीगढ़ से भाजपा के सांसद और मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर कांग्रेसियों पर फिलहाल बहुत ही गुस्से में हैं. गौरतलब है की कांग्रेसी नेताओं के द्वारा लगातार ट्वीट कर यह पूछा जा रहा है था कि इस मुश्किल दौर में किरण खेर कहां गायब हैं. इसके बाद से ही भाजपा सांसद किरण खेर काफी गुस्से में हैं और उन्होंने अपना भड़ास अपने फेसबुक पेज पर निकाला है. 

अपने पेज पर जारी किये गये वीडियो में किरण खेर अपना चंडीगढ़ के सेक्टर 7 का घर दिखाते हुए कहती हैं कि वह कहीं नहीं गई हैं बल्कि चंडीगढ़ में ही अपने सरकारी आवास पर बैठी हैं. किरण खेर ने आगे कहा है कि कांग्रेसियों दो इलेक्शन तो तुम लोग हार चुके हो और आप चाहते हो कि मैं कोरोना से मर जाऊं..ताकि तुम लोग तीसरा इलेक्शन जीत सको. लेकिन ऐसा होने वाला नहीं उनकी उम्र 60 साल से ज्यादा है और वह डायबिटीज पेशेंट हैं.

इसी वजह से वह अपने घर से ही लगातार काम कर रहे हैं. किरण खेर ने आगे कहा है कि घर पर बैठने का मतलब यह नहीं कि वह कोई काम नहीं कर रही हैं. वह चंडीगढ़ के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जुड़े हुए हैं. वह जनता के मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं चंडीगढ़ में ही रहकर चंडीगढ़ के लोगों के लिए काम कर रही हैं. जबकि ट्वीट करने वाले कांग्रेसी नेता अपने परिवारों के साथ आराम कर रहे हैं फालतू बातें करने के बजाय अपना काम करें और इस मुश्किल वक्त में राजनीति ना करें. इतना ही नहीं किरण खेर ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पवन बंसल पर टारगेट करते हुए कहा है कि कांग्रेसी सिर्फ पब्लिक प्लेस में जा कर राशन बांटते हुए सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने में सक्रिय हैं.

Suggested News