बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीवी को मिले पावर पर प्रखंड प्रमुख ने शुरू की दंबगई, शराब तस्कर को बचाने के लिए पुलिसवालों से की धक्का-मुक्की, खुद भी था नशे में टुन्न

बीवी को मिले पावर पर प्रखंड प्रमुख ने शुरू की दंबगई, शराब तस्कर को बचाने के लिए पुलिसवालों से की धक्का-मुक्की, खुद भी था नशे में टुन्न

MOTIHARI : मोतिहारी में शराब नही पीने व पीने देने के शपथ खाने वाले प्रखंड प्रमुख के पति ही शराबी निकला। शराब के नशे में पावर दिखाने थाने पहुंच गए और गांव के शराब तस्कर पर कार्रवाई नहीं करने के लिए दबाव बनाने प्रमुख पति नशे के हालत में तुरकौलिया थाने में जमकर हंगामा किया। वही थानेदार तक को देख लेने की धमकी भी दे डाली। पुलिस प्रमुख पति को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच के लिए भेजा। मेडिकल जांच में अल्कोहल की  पुष्टि होने पर गिरफ्तार कर लिया।

मामला तुरकौलिया थाना का बताया जा रहा है। तुरकौलिया प्रमुख पति मुनालाल यादव गुरुवार की देर शाम थाना पर नशे की हालत में पहुंच हंगामा करने लगे। तुरकौलिया पुलिस प्रमुख के गांव में गुरुवार को छापेमरी कर 25 लीटर देसी चुलाई शराब बरामद किया था। जिसमे कारोबारी फरार हो गया। देर शाम शराब कारोबारी पर नेमड प्राथमिकी दर्ज नही करने के दबाव बनाने के प्रमुख पति थाने पहुच गए।

 पुलिस शराब मामले में किसी की नही सुनने की बात पर अड़ी थी। इसी को लेकर उसने थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार को धमकी दे डाली। थानेदार ने प्रखंड प्रमुख के पति को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच में अस्पताल भेज दिया है। 

सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने शराब कारोबार के खिलाफ शाम में छापेमारी की। छापेमारी में शराब बरामद किया गया था। शराब तस्कर पूर्व में भी जेल जा चुका था। प्रमुख पति ने थानाध्यक्ष को पहले फोन किया। पुलिस ने कहा, शराब मामले में किसी पैरवी नही सुनी जाएगी। इतना सुनते ही प्रमुख पति नशे की हालत में आगबबूला होकर थाना पहुंच हंगामा करने लगे। उसने थानाध्यक्ष को देख लेने की भी धमकी दे डाली। वहीं पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे।

सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि शराब के नशे में धुत होकर  प्रमुख पति गांव के शराब तस्कर पर करवाई नही करने के लिए थानेदार पर दबाव बना रहे थे। वहीं प्रखंड प्रमुख पति ने पुलिस के साथ हाथापाई व दुर्व्यवहार भी किया गया। 

मेडिकल जांच में प्रमुख पति का अल्कोहल की पुष्टि हुई है। उसके बाद सरकारी कार्य मे बाधा डालने ,पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने सहित धराओ में एफआईआर दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News