बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के सबसे मुखर आलोचक नवलीन का शव उनकी मां को सौंपा गया, अंतिम संस्कार अभी भी लंबित

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के सबसे मुखर आलोचक नवलीन का शव उनकी मां को सौंपा गया, अंतिम संस्कार अभी भी लंबित

रूस के प्रमुख विपक्षी नेता एलेक्सी नवलनी का शव उनकी मां को सौंप दिया गया है. किरा यर्मिश ने सोशल साइट एक्स पर लिखा है कि नवलीन का शव उनकी मां को सौंप दिया गया. सभी को बहुत धन्यवाद, जिन्होंने हमारे साथ इसकी मांग की.

किरा यर्मिश ने सोशल साइट एक्स पर लिखा है कि नवलीन की मां ल्यूडमिला इवानोव्ना  सालेकहार्ड में हैं. अंतिम संस्कार अभी भी लंबित है. हम नहीं जानते कि क्या अधिकारी इसे पूरा करने के लिए हस्तक्षेप करेंगे, जैसा कि परिवार चाहता है और जैसा कि एलेक्सी योग्य हैं. जैसे ही खबर आएगी हम आपको सूचित करेंगे."

कथित तौर पर नवलनी की मां ल्यूडमिला को शव को गुप्त रूप से दफनाने के लिए कहा गया था।.अगर उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो नवलनी को जेल कॉलोनी में दफनाया जाएगा, जहां उनकी मृत्यु हुई थी.  पुतिन के सबसे मुखर आलोचक माने जाने वाले नवलनी 19 साल की जेल की सजा काट रहे थे.. नवलनी की 16 फरवरी को आर्कटिक सर्कल के अंदर एक रूसी जेल में मृत्यु हो गई थी..

नवलनी की पत्नी यूलिया नवलनाया ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर अपने दिवंगत पति के शव को "बंधक" रखने का आरोप लगाया और बिना किसी शर्त के उनके शव को सौंपने की मांग की.


Suggested News