BIHAR NEWS: मंगलवार शाम से लापता मासूम का शव नाले से बरामद, हत्या की आशंका को लेकर रहस्य गहराया, छानबीन में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS: मंगलवार शाम से लापता मासूम का शव नाले से बरामद, हत्या की आशंका को लेकर रहस्य गहराया, छानबीन में जुटी पुलिस

PATNA: भले ही नवरात्र को लेकर पूरा देश उत्साह और मस्ती में डूबा है, मगर पटना की हवा इन दिनों जरा खराब चल रही है। बीते दिनों पूजा के माहौल में जहां युवक की हत्या कर दी गई। वहीं एक महिला को घर के पास ही गोली मारी गई। इसके बाद अब मंगलवार शाम से लापता 2 साल के मासूम का शव बरामद होने से हड़कंप मच गया है।

खबर पटना से है जहां दीघा थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर कॉलोनी से पानी से भरे गड्ढे में 2 साल का शव मिला है। दरअसल मंगलवार की शाम से बच्चा लापता था, और परिजनों ने अपहरण की आशंका पहले ही जताई थी। अब जब नाले से बच्चे का शव बरामद हुआ है तो पहला सवाल यही आता है कि बच्चा पलक झपकते ही कैसे लापता हुआ और एकाएक नाले में शव कहां से आ गया? इकलौते बेटे की मौत के बाद मां बाप का हाल बेहाल है। परिवार वालों का आरोप है यह घटना सामान्य नहीं है। हालांकि ऐसे आरोपों को लेकर पुलिस शव जांच पड़ताल कराने में जुटी है। अब तक की जांच में पुलिस इसे डूबने से मौत बता रही है।

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

2 साल का आदर्श दीघा थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी निवासी संजीत और कोमल का इकलौता बेटा था। वह मंगलवार की शाम 7 बजे अपने चाचा के साथ दुर्गा पूजा घूमने के लिए तैयार हुआ था। इस दौरान पलक झपकते ही वह गायब हो गया। परिवार वालों ने पूरी रात तलाश की लेकिन मासूम का कोई सुराग ही नहीं लगा। आस पास के सीसी टीवी कैमरे के साथ पूरा इलाका खंगाल लिया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

अगले दिन शाम में नाले से मिला शव

बुधवार की शाम मासूम का शव घर के पीछे नाला से बरामद हुआ है, जहां कल तलाश करने के बाद भी मासूम नहीं मिला था। अब सवाल यह है कि आखिर मासूम कहां से नाला में पहुंच गया। जब उसके गायब होते ही पूरा परिवार तलाश में जुट गया तो वह कैसे नाला में पहुंच गया। घर वालों का आरोप है कि कोई न कोई इस घटना में शामिल है। 

Find Us on Facebook

Trending News