बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाले में मिला नवजात का शव, सीसीटीवी में कैद हुई बच्चा को फेंकने वाली महिला

नाले में मिला नवजात का शव, सीसीटीवी में कैद हुई बच्चा को फेंकने वाली महिला

NAWADA : नवादा के प्रसादविगहा में इंसानियत को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएं. प्रसादविगहा   में स्थित केनरा बैंक के समीप शुक्रवार की सुबह रोजाना की तरह चहल-पहल थी.  तभी अचानक कुछ लोगों की नगर बैरगनिया नाले में एक काले रंग की प्लास्टिक पर पड़ी. प्लास्टिक देखकर लोग सहम से गए. दरअसल उस प्लास्टिक में एक नवजात बच्चे का शव था.  

एक मासूम नवजात बच्चे को एक प्लास्टिक में बेजान पड़ा देख कर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी. नवजात का शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें बच्चा फेंकने वाली महिला की तस्वीर कैद है. फुटेज में यह दिख रहा है कि शुक्रवार की सुबह 5 बजकर 53 मिनट में एक महिला काला रंग का प्लास्टिक लेकर आती है और नाला में फेंक कर चली जाती है. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.  वहीँ स्थानीय लोगों का कहना है कि इस इलाके में  नर्सिंग होम चलता है तो हो सकता है की बच्चे को वहीँ से लाकर फेंका गया होगा. पर सुबह के समय चहल-पहल वाले इलाके में ऐसी घटना को अंजाम देना एक सवाल खड़ा करता है. 


Suggested News