BIHAR NEWS: खाड़ी से युवक का शव बरामद, देर रात ससुराल से घर आने की कही थी बात, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

BIHAR NEWS: खाड़ी से युवक का शव बरामद, देर रात ससुराल से घर आने की कही थी बात, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

SIWAN: सिवान में कल दो प्रखंडों में पंचायत चुनाव संपन्न हुआ और चुनाव के दौरान कई हिंसा की घटनाएं सामने आई। इसी क्रम में आज एक युवक का शव बरामद किया गया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना हसनपुरा एमएच नगर थाना क्षेत्र के कारमासी मध्य विद्यालय के समीप की है। जहां खाड़ी में अहले सुबह एक युवक का शव स्थानीय ग्रामीणों ने देखा। शव मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। वही सूचना मिलते ही आसपास तथा दूरदराज के लोगों ने शव को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के लहेजी स्थित नरकुल भगत के टोला निवासी हरिशंकर यादव के पुत्र रंजीत यादव के रूप में हुई। स्थानीय प्रशासन के द्वारा शव को खाड़ी से निकाला गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

घटना की सूचना मिलते ही सिवान के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव भी मौके पर पहुंचे। बताया जाता है कि कल पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद मृतक जीरादेई थाना क्षेत्र के ठेपहा बाजार स्थित अपने ससुराल गया था। ससुराल से रात में ही वापस अपने घर के लिए निकला लेकिन घर नही पहुंच पाया। आज सुबह उसका शव बरामद किया गया।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को फेका गया हैं। वही पुलिस इस मामलें में कुछ भी बोलने से बच रही हैं। स्थानीय थाना प्रभारी अभिषेक कुमार का कहना है कि पूरे मामलें की जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News