युवक का वहशीपन : पहले पत्नी की गला दबाकर की हत्या, मन नहीं भरा तो तीन माह के बेटे की भी ले ली जान

युवक का वहशीपन : पहले पत्नी की गला दबाकर की हत्या, मन नहीं भरा तो तीन माह के बेटे की भी ले ली जान

NAWADA : नवादा जिले नारदीगंज थाना क्षेत्र के परमा पंचायत की पन्छेका गांव में छोटे चौहान का दामाद  ने अपनी पत्नी व पुत्र की हत्या की है। घटना बीते रात रविवार की है। सोमवार की अहले सुबह में लोगों को जानकारी प्राप्त हुई है। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मोहन कुमार ,एसआई श्याम कुमार पांडेय पुलिस बल गांव पहुंचकर हत्यारा को गिरफ्तार कर लिए हैं। 

बताया जाता है कि पन्छेका गांव के  निवासी छोटेलाल चौहान का पुत्री 20 वर्षीय पूनम देवी  उसका 3 माह का पुत्र विशाल कुमार की गला दबाकर हत्या की गई है।हत्या के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। हालांकि की हत्या के बाद आरोपी भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने आरोपित को खदेड़ कर धर दबोच लिए हैं। आरोपी नालन्दा जिले के परबलपुर थाना के फतेहपुर निवासी रवि चौहान का 25 पुत्र बलिराम चौहान को गिरफ्तार किया गया है।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

बताया जाता है कि डेढ़ वर्ष पहले दोनों की शादी हुई थी और हंसी खुशी दोनों ने अपने मर्जी से विवाह की थी। दोनों एक दूसरे से प्यार मोहब्बत करती थी। लेकिन रविवार के अचानक सनकी पति ने अपने मासूम बच्चे व पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद हम लोगों ने आरोपित को गिरफ्तार किए हैं यह पूरी मामला परिवारिक मामला है गुस्सा में आकर पति के द्वारा पत्नी व बच्चा की गला दबाकर हत्या की गई है हम लोगों के द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News