बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क से नीचे लुढ़क गई कार, शुक्र है... सड़क किनारे बिजली टावर था, वर्ना चली जाती पांच लोगों की जान

 सड़क से नीचे लुढ़क गई कार, शुक्र है... सड़क किनारे बिजली टावर था, वर्ना चली जाती पांच लोगों की जान

HAJIPUR : हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के पास बड़ा हादसा होने से टला है। दंपती के साथ पूरे परिवार के सदस्य बाल बाल बच गए हैं। अनजान पीर चौक के पास ओवर ब्रिज से तकरीबन 20 फीट नीचे एक तेज रफ्तार अल्ट्रो कार ओवर ब्रिज का रेलिंग तरफ कर गिर गया। हालांकि नीचे 1 लाख 33 हज़ार हाईटेंशन बिजली के टावर ने पूरे परिवार की जान बचा ली है। 

फिलहाल घटना के बाद कार सवार दंपती समेत पूरे परिवार के सभी सदस्यों को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित स्थान पर ले आया है। हालाकि की घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके से पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है और बिजली टावर से फंसे कार को रेस्क्यू कर निकालने में जुट गई है।

पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था परिवार

मुजफ्फरपुर निवासी हरि ओम प्रकाश बताए गए हैं जो कि वे अपने पत्नि बहन और बेटियां के साथ पटना से वापस मुजफ्फरपुर घर लौट रहे थे तभी हादसा हुआ है। इस संबंध में कार सवार हरि ओम प्रकाश ने बताया पटना से घर वापस मुजफ्फरपुर जा रहे थे तभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है घटना हो गई है। 

परिवार के सभी सदस्यों को हल्की चोटे आई है लेकिन बड़ी हादसा टला है उन्होंने कहा कि कार अनियंत्रित कार अनवेलेंस होकर ओवर ब्रिज से कुदक गया था। हालाकि 1 लाख़ 33 हज़ार हाई टेंशन बिजली टावर ने बचाई पूरे परिवार की जान बचाई है।

Suggested News