थाना की गश्ती गाड़ी में कंटेनर ने मारी ठोकर, एएसआई सहित 5 पुलिस कर्मी जख्मी, सवालों के घेरे में है पूरा हादसा

थाना की गश्ती गाड़ी में कंटेनर ने मारी ठोकर, एएसआई सहित 5 पुलिस कर्मी जख्मी, सवालों के घेरे में है पूरा हादसा

MOTIHARI : मोतिहारी में बंजरिया  पुलिस की रात्रि में गश्ती के दौरान एक कंटेनर ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दिया. टक्कर इतना जोरदार हुआ कि गश्ती गाड़ी  पलटने से बाल बाल बच गए।ड्राइवर की ततपरता से बहुत बड़ा हादसा बचा। घटना में एक जमादार सहित 5 पुलिस कर्मी घायल बताये गए हैं. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संदीप कुमार अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों में एएसआई मो.फौजेल अहमद, संतोष यादव बिहार पुलिस जवान, चन्देश्वर राय - गृहरक्षक चालक, रविन्द्र नाथ मिश्र - गृहरक्षक, रोजिद बैठा - गृहरक्षक शामिल हैं.घटना के बाद बंजरिया पुलिस पदाधिकारी ने दूसरे गाड़ी से कंटेनर को काफी पीछा किया लेकिन वह भाग निकला.

बताया गया है कि बंजरिया पुलिस थाने की सूमो गाड़ी से मंगलवार रात्रि गश्ती कर झखिया चौक के तरफ से सिंघीया गुमटी की ओर आ रहा था, वह जैसे ही खड़वा मुशहर टोली के समीप पहुंची थी कि रकसौल के तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कंटेनर चालक ने पुलिस गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार कंटेनर चालक ने एक बार  नहीं गाड़ी आगे पीछे करके तीन बार से अधिक बार गाड़ी में टक्कर मारने के बाद गाड़ी लेकर भाग निकला। सूचना मिलने के बाद बंजरिया थाना गेट के सामने जवानों ने बीच सड़क पर एक ट्रक को खड़ा कर उक्त कंटेनर को पकड़ने का प्रयास किया।

भागने के दौरान पुलिस अधिकारी को भी कुचलने की कोशिश

जहाँ उक्त कंटेनर चालक ने थाना गेट के सामने खड़े एक पुलिस पदाधिकारी को भी रौदने का प्रयास किया, जिसमें वह बाल बाल बच गए. जिसके बाद पुलिस जवानों ने थाने के दूसरे गाड़ी से पीपरकोठी से पीछा किया, लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हुई। जिसमे सभी घायल हो गए। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने कहा कि गश्ती के दौरान एक लापरवाह कंटेनर चालक ने गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दिया है। जिसे गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं गश्ती में शामिल पुलिस पदाधिकारी व सभी जवान घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News