BIHAR NEWS : पुलिस को फोन लगाते रह गए कंट्रोल रूम के कर्मी, एटीएम तोड़कर बदमाश ले गए 24 लाख रूपये

BIHAR NEWS : पुलिस को फोन लगाते रह गए कंट्रोल रूम के कर्मी, एटीएम तोड़कर बदमाश ले गए 24 लाख रूपये

SASARAM : जिले में अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला रोहतास थाना के अकबरपुर में सामने आया है। जहाँ चोरों ने एटीएम मशीन को तोड़कर उसमें से 24 लाख 59 हज़ार रकम उड़ा लिए। अब इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार शातिर चोर एटीएम मशीन वाले कक्ष में प्रवेश करते हैं तथा मशीन को क्षतिग्रस्त कर उसमें से पैसे निकाल लेते हैं। 

सबसे बड़ी बात है कि इस दौरान मशीन में लगे सेंसर अलर्ट सायरन की सूचना एसबीआई के मुंबई स्थित संबंधित कार्यालय में पहुंच गई। जिसके बाद बताया जाता है कि संबंधित अधिकारी ने उस दौरान रोहतास पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन संपर्क नहीं हो सका। तब तक सभी शातिर चोर अपना काम करके निकल गए। 

हालाँकि पहले बताया गया की लगभग चार लाख के आसपास नगद की चोरी हुई है। जबकि बाद में एसबीआई के चैनल मैनेजर प्रशांत कुमार ने बताया कि एटीएम में 24 लाख 59 हज़ार रुपए थे। उन्होंने बताया कि समय रहते अगर स्थानीय प्रशासन सजग होती, तो चोरों को पकड़ा जा सकता था। चुकी पूरे मामले की जांच रोहतास पुलिस कर रही हैं। आप खुद देख सकते हैं कि किस प्रकार शातिर चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News