बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट के दौरान पंप मालिक के पुत्र को अपराधी ने किया घायल, 10 लाख की लूट कर अपराधी हुए फरार, डीएमसीएच में भर्ती

लूट के दौरान पंप मालिक के पुत्र को अपराधी ने किया घायल, 10 लाख की लूट कर अपराधी हुए फरार, डीएमसीएच में भर्ती

दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र स्थित ओम बालाजी पेट्रोल पंप के मालिक के पुत्र को देर रात बदमाशों ने गोली मारकर 10 लाख रुपये लूट फरार हो गए। जानकारी के अनुसार रामसूरत पाठक अपनी बाइक से कैश लेकर अपने गांव औराही जा रहे थे इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेरकर रुपये से भरा बैग छिनने लगे जब उन्होंने अपराधियों का विरोध किया तो अपराधियों ने रामसूरत के दोनो पैर में गोली मार दी है जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। उसे गंभीर अवस्था मे परिजनों इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया है।

बतादें पेट्रोल पंप  मालिक रमाकांत पाठक के पुत्र रामसूत भारद्वाज को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि उन्हें दो गोली पांव में लगी है। अधिक रक्तस्त्राव होने से स्थिति गंभीर होने की बात कही गई है। बताया जाता है कि पेट्रोल पंप से कैश लेकर रामसूरत अपनी बाइक से अपने गांव औराही जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही कुशेस्वरस्थान थाना की पुलिस भी मौके पर पहुँचकर जांच में जुट गई है। 

पेट्रोल पंप से कुछ ही दूर  आगे बढ़ने पर  बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रामसूरत को घेर लिया और उन्हें रुपये से भरे बैग को लूटने की कोशिश करने लगें। विरोध करने पर बदमाशों ने ताबड़‌तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें दो गोली रामसूत के पांव में लग गई। उनके नीचे गिरते ही बदमाशों ने रुपये से भरे बैग लेकर फरार हो गए। बताया कि ब्लू रंग की अपाचे बड़क पर तीन बदमाश सवार थे, जिन्होने वारदात को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी कर जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया। हालांकि कोई सफलता नहीं मिली। थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।





Suggested News