बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों ने किसान को दी दर्दनाक मौत, गोली मारी, फिर चाकू मारकर की हत्या, मन नहीं भरा तो आंखे भी निकाली, बिहार के इस जिले का है मामला

अपराधियों ने किसान को दी दर्दनाक मौत, गोली मारी, फिर चाकू मारकर की हत्या, मन नहीं भरा तो आंखे भी निकाली, बिहार के इस जिले का है मामला

MOTIHARI : बिहार में पुलिस की कई कोशिशों के बाद भी अपराधियों पर लगाम लगाना मुश्किल होता जा रहा है। खासकर मोतिहारी जिले में लगातार हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। जहां अपराधियों ने एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी है। अपराधियों ने इस दौरान किसान को न सिर्फ गोली मारी है, बल्कि चाकू मारकर की बचने की सारी संभावनाएं भी खत्म कर दी। इसके बाद अपराधियों ने किसान की आंखें भी निकाल ली। मृत किसान का नाम नागेंद्र सहनी (48 वर्ष) बताया गया। 

किसान की हत्या की यह दर्दनाक घटना मेहसी थाना क्षेत्र के ओझिलपुर गांव के वार्ड दो की है। जहां गुरूवार देर रात किसान अपने बथान पर सोने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। सुबह जब नागेंद्र की पत्नी रामना देवी बथान पर गईं तब घटना की सूचना मिली। सूचना पर स्वजन व ग्रामीण जुट गए। पुलिस को सूचना दी गई।

नागेंद्र के पुत्र दशरथ कुमार ने बताया कि चार माह पूर्व बड़े भाई जियालाल कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाकर मारपीट की गई थी। इसके बाद कई बार उसकी मां व भाई के साथ मारपीट की गई।

हत्या की धमकी भी दी जा रही थी। गुरुवार की रात घर से कुछ दूरी पर स्थित बथान में सोए अवस्था में चाकू व गोली मारकर पिता नागेंद्र की हत्या कर दी गई। चाकू से आंख भी फोड़ दी गई।

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले में मृतक के बड़े पुत्र जियालाल ने थाने में आवेदन देकर ग्रामीण बीरेंद्र सहनी, झोरीलाल सहनी, शत्रुघ्न सहनी, भोला सहनी, मुनटुन कुमार व जगन्नाथ सहनी को आरोपित किया है। प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News