बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्मशान घाट से बरामद हुआ युवक अधजला शव, परिजनो ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

श्मशान घाट से बरामद हुआ युवक अधजला शव, परिजनो ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप

NAWADA : जिले में पुलिस ने श्मसान घाट से एक अधजले शव को बरामद किया है। लाश जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मुड़लाचक निवासी मदन यादव के 35 वर्षीय पुत्र संजय यादव की है। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों ने संजय के ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि शनिवार की देर रात संजय यादव नामक युवक की लाश को उसके ससुराल वाले बिना उसके परिजनों को खबर किए जला रहे थे। जिसकी सूचना गांव वालों ने मृतक के परिजनों को दी। 

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के पिता वारसलीगंज थाना पहुंच मामले की सूचना दी। सूचना मिलतें हीं वारसलींगज थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर अधजला शव को बरामद कर लिया।

इधर परिजन का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी और शव को जलाने का प्रयास किया गया। मृतक के पिता और परिजनों ने बताया कि संजय से बराबर ससुर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था।

इधर वारसलीगंज पुलिस का कहना है कि मामला की जांच की जा रही है। परिजन के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News