बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुएं से मिली थाना के एसपीओ की लाश, शराब के धंधे से जोड़ा जा रहा है कनेक्शन

कुएं से मिली थाना के एसपीओ की लाश, शराब के धंधे से जोड़ा जा रहा है कनेक्शन

NALANDA : हिलसा थाना क्षेत्र के मिल्कीपर गांव के कुआं से शनिवार की सुबह पुलिस ने युवक का शव बरामद किया। मृतक कुर्था गांव निवासी महेश्वरी प्रसाद के 32 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार सिंह हिलसा थाना में एसपीओ का काम करते थे। हालांकि, दो सालों से इस पद को समाप्त कर दिया गया है। परिजन गला दबाकर  हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई।

शुक्रवार को आए थे गांव

मृतक के भाई अभिषेक कुमार ने बताया कि राहुल 5 सालों से थाना में एसपीओ का काम कर रहे थे। विगत 2 सालों से इस पद को समाप्त कर दिया गया है। हिलसा के मिल्कीपुर गांव में वह परिवार समेत किराए पर रहते थे। शुक्रवार को भाई गांव आए थे। जहां से चार लोग उन्हें बुलाकर ले गए। देर तक वह अपने किराए के घर पर नहीं पहुंचे। सम्पर्क करने पर बुलाने वाले ने बताया कि आपके भाई कुआं में गिर गए हैं। यही नहीं, उसने कहा कि वह बारात चला गया है।

शराब के धंधेबाजों ने की हत्या

भाई ने आरोप लगाया कि शराब धंधेबाजों  ने सुनियोजित तरीके से राहुल की गला दबाकर हत्या की है। वहीं, ग्रामीण भूमि विवाद की रंजिश में हत्या की चर्चा कर रहे हैं। चर्चा है कि 2 साल पूर्व भी इसी रंजिश में मृतक के बड़े भाई को गोली मारी गई थी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौतनक कारण स्पष्ट होगा।


Suggested News