भागलपुर में बम ब्लास्ट से मैदान में खेल रहे बच्चे की मौत, टिफिन में रखा था बम, इलाके में फैली दहशत

भागलपुर में बम ब्लास्ट से मैदान में खेल रहे बच्चे की मौत, टिफिन में रखा था बम, इलाके में फैली दहशत

भागलपुर. खबर भागलपुर से आ रही आई है। नाथनगर के चंपानगर स्थित मकदूम साह दरगाह घाट पर बम विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गयी है। घटना आज सोमवार दिन से 11.15 बजे की है। घटनास्थल पर दो जिंदा बम अभी भी पड़े हुए हैं। मृतक की पहचान अमृत दास (7) के रूप में हुई है। उसके पिता का नाम आनंद कुमार दास है। वह मकदूम साह दरगाह घाट चंपानगर का रहने वाला था।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जिंदा बम को नष्ट करने की प्रयास कर रही है। घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी है। बम विस्फोट के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मची हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार की सुबह से बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान नया टिफिन देख कर एक बच्चे ने उसे उठा लिया। इस दौरान टिफिन उठाते ही जोरदार धमाके के साथ बम फट गया। बम ब्लास्ट वह बच्चा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल बच्चे अमृत दास को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी। पांच दिन के अंदर नाथनगर क्षेत्र में बम विस्फोट की तीसरी घटना है। नौ दिसंबर को नाथनगर स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास झाड़ी में रखे बम के विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। 11 दिसंबर को मोमिनटोला में बम विस्फोट में तीन बच्चे घायल हुए थे। उन मामलों का अभी तक खुलासा नही हुआ है। लगातार बम विस्फोट से लोगों में दहशत व्याप्त है।


Find Us on Facebook

Trending News