बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NTPC परीक्षा में हुए धांधली को लेकर बिहार बंद का खगड़िया में भी दिख रहा असर, सड़क पर उतरे राजद नेता

NTPC परीक्षा में हुए धांधली को लेकर बिहार बंद का  खगड़िया में भी दिख रहा असर, सड़क पर उतरे राजद नेता

KHAGDIYA :  NTPC परीक्षा के परिणाम में धांधली के आरोप में बिहार समेत देश के कई हिस्सों में छात्रों का भारी आक्रोश देखा जा रहा है।खगड़िया  में सुबह-सुबह  आरजेडी कार्यकर्ता के सिपाही खगड़िया में भी सड़कों पर बिहार के RRB,NTPC, और ग्रुप D  के छात्राओं के साथ हुए खिलवाड़ के बाद पुलिसिया तानाशाह रवैया को लेकर ,आरजेडी समर्थक  छात्रों की मांग के को लेकर ,सड़कों पर NH31 और शहर के राजेन्द्र चौक के पास जाम कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिख रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के के निर्देश पर आज राजद पार्टी अलौली विधायक रामवृक्ष सदा ने भी हिस्सा लिया है.और छात्र परिषद बिहार बन्द कर दिया है. बिहार बंद का असर खगड़िया में भी व्यापक रूप से देखा जा रहा है.आपको बता कि NTPC और ग्रुप डी में हुए धांधली और खान सर और छात्रों पर हुए  मुकदमे के खिलाफ राजद का प्रदर्शन जारी है.

राजद विधायक रामवृक्ष सदा ने कहा कि छात्र अपने अधिकार के लिए आंदोलन कर रहा है.लेकिन राज्य सरकार के इशारों पर पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले दागे।सरकार की यह रवैया बर्दाश्त योग्य नहीं है।लिहाजा पार्टी का आंदोलन जारी रहेगी। रामवृक्ष सदा ने कहा कि ग्रुप D के परीक्षा में संसोधन किया गया है।वह कानून सम्मत नहीं है

गौरतलब है कि पिछले दिनों रेलवे परीक्षा परिणाम को लेकर बिहार के सभी जिलों में परीक्षार्थियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था. जिसमें कई जगहों पर रेलव की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया था. वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से कई छात्रों की पिटाई की गई थी। इसी पिटाई और आरआरबी की मनमानी के विरोध में आज छात्र संगठनों ने बंद की घोषणा की थी. जिसे बिहार से सभी राजनीतिक दलों का भी समर्थन मिला है। 

Suggested News