बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललित यादव के दरभंगा आगमन पर नही दिखा माई समीकरण का असर , रोड शो के दौरान सूनी रही सड़क, फिर भी किया दावा- हम भाजपा का सूपड़ा साफ कर देंगे

ललित यादव के दरभंगा आगमन पर नही दिखा माई समीकरण का असर ,  रोड शो के दौरान सूनी रही सड़क, फिर भी किया दावा- हम भाजपा का सूपड़ा साफ कर देंगे

दरभंगा लोकसभा सीट पर इंडी गठबंधन की तरफ से राजद ने अपने उम्मीदवार के रूप में छह बार से लगातार दरभंगा ग्रामीण क्षेत्र से विधायक रहे ललित यादव को उतारा है. ललित यादव के नाम पर लालू यादव ने पहले ही मोहर लगा दिया है. नाम की घोषणा होने के बाद  गुरुवार देर शाम को दिल्ली से पटना होते हुयें दरभंगा पहुंचे ललित यादव को उनके समर्थकों ने दरभंगा समस्तीपुर सीमा पर स्वागत किया और काफिला को रोड शो तब्दील करते हुए दरभंगा में प्रवेश किया. 

ललित यादव से दरभंगा का मुस्लिम तबका नाराज

 दरभंगा लोकसभा सीट पर  इंडी गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने शहर पहुंचे ललित यादव के रोड शो से यह साफ झलक रहा था कि इस सीट पर माई समीकरण का असर नहीं है, एक समय  मिथिलांचल को राष्ट्रीय जनता दल का गढ़ कहा जाता था लेकिन रोड शो के दौरान  राजद का पुराना दौर नहीं देखने को मिला. कथित तौर पर ललित यादव के नाम पर दरभंगा का मुस्लिम तबका खासा नाराज हैं, जिसके कारण रोड शो में उस तरह से मुस्लिम समर्थक नजर नहीं आयें. 

ललित यादव ने भाजपा को हराने का किया दावा

वही ललित यादव ने कहा कि हम यहा सड़क मार्ग से आ रहे थे, रास्ते मे दिख रहा था कि उन्हें जनता का पूरा प्यार मिल रहा है . जगह जगह जनता का जन सैलाब उमड़ रहा था. दरभंगा में महागठबंधन राष्ट्रीय जनता दल ही है और कोई दूसरा पार्टी नहीं है. वही ललित यादव ने यह भी कहा कि हमारे राह में कोई कांटा नहीं है फूल ही फूल है ,हम लोग इतने वोटों से विपक्ष को परास्त करेंगे कि उसको अंदाजा तक नहीं होगा. वह 400 पार और 40 पार भूल जाएंगे .ललित यादव ने कहा कि  हम दरभंगा से साफ करेंगे भाजपा को और बिहार से भी साफ करेंगे.

रिपोर्ट- वरुण ठाकुर


Suggested News