बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अविश्वसनीय- युवक के ऊपर से निकल गई पूरी मालगाड़ी, भगवान की दया से खरोंच तक नहीं आई

अविश्वसनीय- युवक के ऊपर से निकल गई पूरी मालगाड़ी, भगवान की दया से खरोंच तक नहीं आई

GAYA-जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ ये कहावत उस समय सही साबित हुई. गया जिले के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर एक युवक के ऊपर से मालगाड़ी ट्रेन गुजर गई और युवक के शरीर पर एक खरोंच तक नहीं आई. घटना तब हो गई जब युवक पहाड़पुर स्टेशन के फर्स्ट डाउन लूप लाइन में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पार कर रहा था, उसी दौरान मालगाड़ी चल पड़ी. युवक ने हिम्मत दिखाते हुए ट्रेन के गुजर जाने तक पटरी के बीच में लेटे रहा। इधर, मालगाड़ी के नीचे युवक को देख स्टेशन पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए.  लोग दांतो दले अंगुली दबा कर नजारे को देखते रहे.

पहाड़पुर स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से गुजर रहे थे बुजुर्ग और वह एकाएक चल चल पड़ी. गया-कोडरमा रेलखंड के बीच स्थित गया जिले के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को दोपहर की है. प्लेटफार्म पर डाउन फर्स्ट लूप लाइन में एक मालगाड़ी खड़ी थी. इसी समय युवक ट्रेन पकड़ने के लिए पहाड़पुर स्टेशन आया. वह जल्दबाजी में फुट ओवरब्रिज से होकर प्लेटफार्म पर नहीं जाकर स्टेशन पर डाउन फर्स्ट लूप लाइन में खड़ी मालगाड़ी के नीचे से पार कर रहा था. मालगाड़ी पहाड़पुर स्टेशन से कोडरमा के लिए रवाना हो रही थी, तभी यह घटना घटी. 

 युवक जैसे ही मालगाड़ी के नीचे घुसा और प्लेटफार्म पर जाने का प्रयास कर ही रहा था। तभी मालगाड़ी अचानक चल पड़ी और युवक ट्रैक पर ही फंसा रह गया तथा उसकी जान पर बन आई.  एक पल के लिए तो लगा कि वह भगवान को प्यारा हो गया. युवकने सूझबूझ दिखाते हुए सिर नीचे करके पटरी के बीच ही लेट गया.पूरी ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई और वह सुरक्षित निकल आया, उसको एक खरोंच तक नहीं आई. जब मालगाड़ी चली गई तो  युवक सुरक्षित बाहर निकल पाया.  



Suggested News