बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंटर परीक्षा में टॉपर बिटिया को अपने ई-रिक्शा में बैठाकर घूमाने लगे पिता, बेटी की सफलता पर नहीं थम रही थी खुशी

इंटर परीक्षा में टॉपर बिटिया को अपने ई-रिक्शा में बैठाकर घूमाने लगे पिता, बेटी की सफलता पर नहीं थम रही थी खुशी

NAWADA : बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  हरिश्चंद्र बीघा नहर पर की रहने वाले शंकर कुमार साव की पुत्री  दीपाली कुमारी ने पूरे बिहार में कॉमर्स में पांचवा रैंक लाकर नाम रोशन की है। दीपाली की मां गृहिणी है। दीपाली का छोटा भाई प्रिंस कुमार 10th क्लास में पढ़ाई कर रहा हैऔर पिता ई रिक्शा चलाते हैं और इस ई रिक्शा से पूरे घर को चलते हैं और अपनी बेटी को भी पढ़ाई पूरा करवाई है। दीपाली ने कॉमर्स संकाय में पूरे राज्य में 467 अंक लाकर पांचवा स्थान प्राप्त किया है। इसके बाद बधाई देने वाले लोगों का काफी भीड़ देखने को मिला है। और दीपाली चाहती है कि हम एक आगे चलकर सीए बनने की ख्वाहिश है। 

लेकिन मेरी माता-पिता की स्थिति सही नहीं है हमें कोई बेहतर रास्ता मिलेगा तो हम अपने बिहार और अपने माता-पिता और अपने नवादा का भी नाम रोशन करेंगे। हम प्रतिदिन आज भी 10:00 बजे रात तक पढ़ते हैं। हमारा व्हाट्सएप ग्रुप है उसे ग्रुप में 10 लड़की जुड़ी है और सभी लोग एक दूसरे से अपनी क्वेश्चन भी किया करते हैं। किसी तरह का कोई परेशानी होता है तो हम लड़की आपस में ही सॉल्व करने की कोशिश भी करते हैं। दीपाली ने कहीं की आज हमें बहुत अच्छा लग रहा है। हम अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। और आगे भी इसी तरह राम रोशन करेंगे।

अपने ई-रिक्शा पर आगे बैठाकर घूमाया

बेटी की कामयाबी पर पिता की खुशी नहीं थम रही थी। उन्होंने न सिर्फ लोगों को मिठाइयां बांटी, बल्कि अपनी बिटिया को ई-रिक्शा पर आगे बैठाकर घूमाया।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News